एमपी में शिवराज सरकार को घेरने चक्कर में खुद घिर गए दिग्विजयसिंह, बिहार का वीडियो खरगोन का बताकर किया ट्वीट

एमपी में शिवराज सरकार को घेरने चक्कर में खुद घिर गए दिग्विजयसिंह, बिहार का वीडियो खरगोन का बताकर किया ट्वीट

प्रेषित समय :17:25:03 PM / Tue, Apr 12th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर/भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह चले थे एमपी की शिवराज सरकार को घेरने में लेकिन खुद ही घिर गए है. दिग्विजय सिंह ने अपने ट्रिवटर अकाउंट में बिहार का एक वीडियो खरगोन का बताते हुए अपलोड किया, इसके साथ ही लिखा कि तलवार, लाठी लेकर धार्मिक झंडा लगाना उचित है क्या, जबकि उक्त वीडियो मुजफ्फरपुर बिहार का है. मामला बिगड़ता देख दिग्विजयसिंह ने उक्त पोस्ट डिलीट तो कर दी लेकिन गृहमंत्री ने उनके खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है, वहीं सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि दिग्विजयसिंह पूरे प्रदेश को दंगो की आग में झोंकना चाहते है.

                              गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि एमपी को बदमान करने की बात हो या साम्प्रदायिक तनाव फैलाने की, दिग्विजयसिंह ऐसा ही करते है, पहले पाकिस्तान के ब्रिज को भोपाल से जोड़ दिया था, अब यह कही और की मस्जिद जिसमें झंडा फहराया जा रहा है, उसे एमपी से जोड़कर दिखाया जा रहा है. इस मामले में विषय विशेषज्ञों से राय ली जा रही है, इस मामले में दिग्विजयसिंह पर वैधानिक कार्यवाही हो सकती है. सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कैबिनेट बैठक में कहा कि पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह प्रदेश में उन्माद फैलाना चाहते है, वह प्रदेश को दंगे की आग में झोंकने की साजिश कर रहे है, यह किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, सीएम ने मंत्रियों को निर्देश दिए है कि अभी हनुमान जयंती व ईद है, अपने प्रभार के जिलों में कानून व्यवस्था दुरुस्त रखे, प्रदेश शांति का टापू है, हम किसी भी कीमत पर अशांति नहीं होने दूंगा.

दिग्गी ने कहा, शिवराजसिंह पक्षपात तो न करें-

दिग्विजयसिंह ने ने आरोपियों के घरों पर बुल्डोजर चलाने के मामले में ट्वीट कर क्या खरगोन प्रशासन ने लाठी-तलवार जैसे हथियारों को लेकर जुलूस निकालने की इजाजत दी थी, क्या जिन्होने पत्थर फेंके, चाहे जिस धर्म के हो, सभी के घर बुल्डोजर चलेगा, शिवराजसिंह चौहान मत भूलिए आपने निष्पक्ष होकर सरकार चलाने की शपथ ली है, भारतीय संविधान में हर नागरिक को अपने धर्म का पालन करने का अधिकारी है, धर्म देखकर शिवराजसिंह कार्रवाई करना असंवैधानिक है, मैं मूलरुप से बिना नोटिस बिना किसी को सुने कार्रवाई के खिलाफ हूं, क्या भारत के किसी कानून या नियम में इस बुल्डोजर संस्कृति का प्रावधान हैं, यदि आपको गैर कानूनी तरीके से बुल्डोजर चलाना ही है तो उसमें धर्म के आधार पक्षपात तो न करें.

दिग्विजयसिंह का यह पुराना चरित्र है-

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि दिग्विजयसिंह का आज का नहीं, बहुत पुराना चरित्र है, एक बड़ी विदेशी साजिश है, जिसके तहत दिग्विजयसिंह  काम कर रहे है. भाजपा कार्यकर्ता इनके खिलाफ सड़कों पर भी उतरेंगे और आज भी लोगों ने इसको लेकर शिकायतें की हैं

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इसलिए कहे जाते हैं भोपाली: 24 दिन की बीमार बच्ची का ट्रेन में फेल हुआ ऑक्सीजन सिलेंडर, रात 2 बजे स्टेशन पहुंचे लोग, फिर..

रेलवे ने अचानक की ट्रेनें रद्द, यात्री हुए परेशान, 3 मई तक बिलासपुर-भोपाल कैंसिल, कटनी-भोपाल रूट की 10 गाडिय़ां कैंसिल

भोपालियों को विवेक अग्निहोत्री ने होमोसेक्सुअल कहा, मुंबई में क्रिमिनल कंप्लेंट दर्ज, उन्हें देश और समाज के लिए घातक बताया

Leave a Reply