भोपालियों को विवेक अग्निहोत्री ने होमोसेक्सुअल कहा, मुंबई में क्रिमिनल कंप्लेंट दर्ज, उन्हें देश और समाज के लिए घातक बताया

भोपालियों को विवेक अग्निहोत्री ने होमोसेक्सुअल कहा, मुंबई में क्रिमिनल कंप्लेंट दर्ज, उन्हें देश और समाज के लिए घातक बताया

प्रेषित समय :16:01:14 PM / Sat, Mar 26th, 2022

मुंबई. द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने एक इंटरव्यू में भोपाल के लोगों को लेकर एक विवादास्पद टिप्पणी की थी. ऑप इंडिया वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने कहा था कि भोपाली शब्द का मतलब होमोसेक्शुअल होता है. उनके इस बयान के बाद अब मुंबई में एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट और भोपाल के रहने वाले रोहित पांडे ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में क्रिमिनल कंप्लेंट दर्ज करवाई है. इसमें उन्होंने भोपाल के लोगों को बदनाम करने के लिए विवेक रंजन अग्निहोत्री को अरेस्ट करने की मांग की है.

विवेक अग्निहोत्री ने यह कहा था

उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा, मैं भोपाल में पला बढ़ा हुआ हूं, लेकिन भोपाली नहीं हूं, क्योंकि उनका एक अलग अंदाज होता है, मैं कभी आपको अकेले में समझाऊंगा. आप चाहें तो कभी किसी भोपाली से पूछ सकते हैं. किसी को बोलो ये भोपाली है, इसका सिंपल सा मतलब है कि ये होमोसेक्शुअल है. मतलब नवाबी शौक वाला.

बवाल मचने पर अग्निहोत्री की सफाई

हालांकि, इस बयान पर बवाल मचने के बाद उन्होंने सफाई दी. विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि 'आज के भोपाली का मतलब विवेक अग्निहोत्री है. उन्होंने कहा कि किसी चीज को काट-पीट कर पेश किया जा रहा है. यह इसलिए हो रहा है कि कुछ लोग कश्मीर का सच जनता तक नहीं पहुंचने देना चाहते हैं. मैं यही कहूंगा कि आज के भोपाली का मतलब है विवेक अग्निहोत्री.

200 करोड़ क्लब में शामिल हुई द कश्मीर फाइल्स

द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इसमें घाटी से पंडितों के पलायन की दर्दनाक कहानी है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है. यह बीते 14 दिन में 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है, जबकि इसका बजट महज 12 करोड़ रुपए है. इसने वीकेंड के साथ वर्किंग डेज में भी बंपर कमाई की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गोवा में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, मुंबई की टीवी एक्ट्रेस सहित 3 युवती गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की जमानत नामंजूर, मुंबई स्पेशल कोर्ट का फैसला

मुंबई-नागपुर बुलेट ट्रेन की डीपीआर तैयार, 766 किमी लंबा होगा कॉरिडोर, 10 जिलों से होकर गुजरेगा ट्रेक

होली के वीकेंड पर खूबसूरत नज़ारों का मजा लेने पहुंचें मुंबई के पास इन हिल स्टेशनों पर

मुंबई से दिल्ली की यात्रा करेगी 'बच्चन पांडे की सवारी'

Leave a Reply