जम्मू कश्मीर के शोपियां में एनकाउंटर, 2 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने किया ढेर, दो जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के शोपियां में एनकाउंटर, 2 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने किया ढेर, दो जवान शहीद

प्रेषित समय :17:41:28 PM / Thu, Apr 14th, 2022

शोपियां. जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकियो को ढेर कर दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार शोपियां के बड़गाम के जैनपुरा इलाके में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की सूचना है. इसी जानकारी के बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया. हालांकि इसी मुठभेड़ से जुडे़ एक अन्य हादसे में सेना के दो जवान शहीद हो गये हैं तो वहीं दो अन्य जवानों के घायल होने की जानकारी सामने आ रही है.  

अधिकारियों ने कहा कि 44 आरआर चौगाम कैंप से सैनिकों को लेकर एक सूमो बुडिगाम में मुठभेड़ स्थल की ओर जा रहा था. जब चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और वह सड़क से फिसल गया. हादसे में चार जवान घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल शोपियां ले जाया गया, जहां दो ने दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि शेष दो घायल जवानों को श्रीनगर के 92 बेस आर्मी अस्पताल में पहुंचाया गया है.

आपको बता दें इस समय दक्षिणी कश्मीर में आये दिन सुरक्षा बलों आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबरें सामने आ रही हैं. आतंकी सुरक्षाबलों के अलावा वादी में आम लोगों को भी निशाना बन रहे हैं. बुधवार 13 अप्रैल को आतंकियों ने एक स्थानीय ड्राइवर सतीश कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी. सतीश कुलगाम के कुकरान के रहने वाले थे. पुलिस ने बताया कि उन्होंने इलाके की घेराबंदी कर दी है.

पुलिस ने कहा है कि इस भीषण अपराध में शामिल आतंकवादियों का जल्द ही सफाया कर दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों को ट्रैक करने के लिए हम लगातार उनकी खोज कर रहे हैं.

आतंकियों ने तजमुल मोहिउद्दीन नाम के एक शख्स को बडगाम ज़िले के गोटपोरा में गोली मार दी. मोहिउद्दीन पर उनके घर के पास ही हमला हुआ. गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. इससे पहले रविवार को भी एक प्रवासी मज़दूर, जो कि कारपेंटर का काम करता है, उसे आंतकियों ने गोली मार दी थी. ये वारदात भी पुलवामा ज़िले में ही हुई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कश्मीर छोड़ो या मरने को तैयार रहो, निर्दोष को मारकर आतंकियों ने पोस्टर चिपकाए

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग और कुलगाम में छिपे जैश-लश्कर के आतंकियों से मुठभेड़, कई इलाकों में इंटरनेट बंद

मुरली मनोहर जोशी बोले- कश्मीरी पंडितों के साथ हुई ज्यादती का मैं चश्मदीद हूं

कश्मीर घाटी में पिछले 24 घंटे में 4 आतंकी हमले: 1 जवान शहीद, 4 मजदूर जख्मी

पंजाब में मस्जिद बनाने केरल के एनजीओ ने कश्मीर के माध्यम से दिया 70 करोड़ रुपये का फंड

Leave a Reply