राजस्थान: पाकिस्तान से ड्रोन से हेरोइन मंगवाते थे ये पिता-पुत्र, ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा

राजस्थान: पाकिस्तान से ड्रोन से हेरोइन मंगवाते थे ये पिता-पुत्र, ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा

प्रेषित समय :19:17:12 PM / Thu, Apr 14th, 2022

श्रीगंगानगर. भारत पाकिस्तान की बॉर्डर इलाके में हीरोइन की तस्करी के मामले बढ़ने लगे हैं. बुधवार को श्रीगंगानगर जिले में भी पंजाब से लगती पाकिस्तान सीमा के पार से ड्रोन द्वारा हेरोइन की खेप पहुंचाए जाने का आज भंडाफोड़ हुआ है. जिले के अनूपगढ़ सेक्टर में सीआईडी द्वारा गुप्त रूप से कई दिनों से की जा रही छानबीन और पूछताछ के बाद पांच व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया गया.

हेरोइन पंजाब में सप्लाई की जानी थी. पिछले दिनों पंजाब के फिरोजपुर में हेरोइन बरामदगी के एक मामले में गांव छह एमएसआर के एक आदमी का नाम सामने आया था. इस पर बीएसएफ और पुलिस ने मंगलवार रात दबिश देकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया. तीनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है.

पाकिस्तान में बैठे हेरोइन सप्लायर श्रीगंगानगर सीमा से सटे इलाकों में ड्रोन से खेतों में यह हेरोइन गिराई जाती थी. श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ इलाके के गुरनाम सिंह, उसके बेटे मंगा उर्फ राजिवंद्र और रवि उर्फ रविंद्र सिंह कुछ दिन पहले पाकिस्तान से हेरोइन इस इलाके के एक खेत में डाली गई. यह हेरोइन गुरनाम सिंह और उसके बेटों ने मंगवाई थी. मगर पाकिस्तान की ओर से हेरोइन डालने वालों ने इसे पास ही के गांव बिंजौर के भूपेंद्र सिंह उर्फ जगतार सिंह और उसके भाई जसवीर सिंह के खेत में डाल दी. दोनों भाइयों का सीधे तौर पर हेरोइन से कोई लेन-देन नहीं था. हेरोइन खेत में मिलने पर उठा लिया और पंजाब की तरफ बेचने का फैसला किया.

पंजाब के फिरोजपुर में हेरोइन से जुड़े एक मामले में आरोपियों से पूछताछ में श्रीगंगानगर जिले के गांव छह एमएसआर के गुरनाम सिंह, उसके बेटे मंगा उर्फ राजिवंद्र और रवि उर्फ रविंद्र सिंह के पाकिस्तान से हेरोइन मंगवाने और इसे पंजाब में सप्लाई करने की बात सामने आई. पुलिस और बीएसएफ की टीमों ने गांव छह एमएसआर में दबिश दी. तीनों को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई. सामने आया कि पिछले दिनों पाकिस्तान से आई हेरोइन उनके यहां नहीं डालकर पाकिस्तान के कैरियर्स ने इसे गांव बिंजौर के एक खेत में डाल दी. इस पर पुलिस और बीएसएफ ने दबिश देकर गांव बिंजौर से भूपेंद्र सिंह उर्फ जगतार सिंह और उसके भाई जसवीर सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया.

भूपेंद्र सिंह और उसके भाई जसवीर सिंह ने पुलिस ओर बीएसएफ की दबिश को देखते हुए यह हैरोइन कुई में डाल दी. इस पर मशक्कत के बाद पुलिस और बीएसएफ ने वहां से हैराइन बरामदगी की. पुलिस अभी इस मामले में पूछताछ कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में हृदयविदारक घटना, पोते-पोती को लेकर कुएं में कूदी दादी, तीनों की मौत, मातम पसरा

राजस्थान: अजमेर में सार्वजनिक और धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर पर लगा प्रतिबंध

राजस्थान में गहराया जल संकट: प्यास बुझाने 15 अप्रैल से चलेगी वाटर ट्रैन, 80 लाख लीटर पानी पहुंचेगा डेली

सेना में भर्ती होने के लिए युवक राजस्थान से दौड़ते हुए दिल्ली पहुंचा

राजस्थान में निकली वरिष्ठ अध्यापक पदों पर बंपर भर्ती

दिनेश कार्तिक ने राजस्थान से छीना मैच, आरसीबी को दिलाई रोमांचक जीत

कांग्रेस की रास चुनाव की तैयारी- प्रियंका गांधी राजस्थान, गुलाम नबी आजाद एमपी और विवेक तन्खा को छत्तीसगढ़ से भेजने पर विचार

Leave a Reply