दिल्ली के जामिया इलाके के फास्ट फूड रेस्टोरेंट में सिलेंडर में विस्फोट, 13 लोग घायल

दिल्ली के जामिया इलाके के फास्ट फूड रेस्टोरेंट में सिलेंडर में विस्फोट, 13 लोग घायल

प्रेषित समय :19:28:46 PM / Thu, Apr 14th, 2022

नई दिल्ली. भारत की राजधानी दिल्ली के जामिया इलाके में एक फास्ट फूड रेस्टोरेंट में सिलेंडर फटने की खबर है. बताया जा रहा है कि रेस्टारेंट के सिलेंडर में हुए इस विस्फोट की वजह से करीब 13 लोग घायल हो गए हैं. दिल्ली अग्निशमन विभाग के अधिकारी ने मीडिया को बताया कि दक्षिणी दिल्ली के जामिया इलाके के एक फास्ट फूड रेस्टोरेंट में एक गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया है, जिससे 13 लोग घायल हो गए हैं. उन्होंने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियों को मौके पर भेज दिया गया है. इसके साथ ही, इलाज के लिए घायलों को पास के ही होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में बृहस्पतिवार को एक रेस्टोरेंट एंड बार में भीषण आग लग गई. दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, आग के कारण अब तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. पुलिस के मुताबिक, यह रेस्टोरेंट चार मंज़िला है और इसमें कार पार्किंग की सुविधा भी है.

पुलिस के अनुसार रेस्टोरेंट में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी और पूरे रेस्टोरेंट में फैल गई. दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि हमें दोपहर करीब एक बजकर 35 मिनट पर पंजाबी बाग में क्लब रोड पर ट्रॉय लाउंज एवं बार में आग लगने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही दमकल की तीन गाड़ियों को मौके पर भेजा गया.

अतुल गर्ग के मुताबिक आग भीषण होने के कारण बाद में दमकल की नौ और गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मौके पर दमकल की कुल 12 गाड़ियां भेजी गईं और आग पर काबू पा लिया गया. आग लगने के वक्त कथित तौर पर इमारत के अंदर कोई नहीं था. इसकी विस्तृत जांच जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली धर्म संसद में कोई भड़काऊ भाषण नहीं दिया गया, पुलिस का सुप्रीम कोर्ट में जवाब

दिल्ली में केजरीवाल ने पंजाब के बिजली अफसरों को किया तलब 300 यूनिट फ्री बिजली पर बैठक की, सीएम मान शामिल नहीं

दिल्ली दंगों के मामले में शरजील इमाम को बड़ा झटका, कड़कड़डूमा कोर्ट ने जमानत याचिका की खारिज

दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका, केन्द्रीय विद्यालय में दाखिले की न्यूनतम उम्र 6 साल को सही माना

कटनी- सिंगरौली के बीच मेगा ब्लाक, 13 से 19 अप्रैल तक मेमू सहित दिल्ली-भोपाल की यात्री गाडिय़ां रद्द रहेंगी

Leave a Reply