एमपी के खरगोन में फिर हुई पत्थरबाजी? पुलिस बोली अफवाह, लोगों ने बतायी हकीकत

एमपी के खरगोन में फिर हुई पत्थरबाजी? पुलिस बोली अफवाह, लोगों ने बतायी हकीकत

प्रेषित समय :07:48:57 AM / Fri, Apr 15th, 2022

खरगोन. मध्य प्रदेश के खरगोन में स्थिति अब भी कंट्रोल में नहीं आई है. राज्य सरकार ने भले ही यहां हालात पर काबू पाने के लिए कर्फ्यू लगा दिया हो, लेकिन अब एरिया में अफवाहों का बाजार गर्म हो रहा है. बीती रात अचानक पत्थरबाजी की अफवाह से एक बार यहां अफरातफरी मच गई. इसके बाद रात के वक्त पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स को गश्त बढ़ानी पड़ी.

खरगोन में पिछले 4 दिनों से कर्फ्यू लगा है और लोग घरों में कैद हैं. इन सबके बीच बीती रात को करीब 9 बजे अचानक अफवाह फैली कि आनंद नगर कॉलोनी में पत्थरबाजी हो रही है. इससे यहां की सड़कों पर हलचल मच गई. पुलिस की कई गाड़ियां सायरन बजाते हुए पेट्रोलिंग करने लगीं. चर्चा है कि राज्य पुलिस के जवानों को लोगों के पीछे दोड़ते देखा गया. हालांकि पुलिस का कहना है कि पत्थरबाजी की सूचना मिलते ही जब टीम मौके पुर पहुंची तो वहां ऐसा कुछ होता नहीं दिखा. हालांकि मौके पर कुछ उपद्रवी जरूर मिले. पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार कर लिया.  

घटना के बाद इलाके में और ज्यादा पुलिसबल को तैनात कर दिया गया है. प्रशासन ने किसी भी अफवाह से सावधान रहने को कहा है, लेकिन आनंद नगर में रहने वाले लोगों का कहना है कि पत्थरबाजी की बात अफवाह नहीं थी, बल्कि उन लोगों ने खुद आवाजें सुनी हैं.

बता दें कि रामनवमी के दिन खरगोन शहर के तालाब चौक से एक जुलूस निकाला था. आरोप है कि इसके कुछ देर बाद ही कुछ लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी. बीच में पुलिस ने स्थिति नियंत्रित की, लेकिन कुछ घंटे बाद हालात खराब हो गए. इसके बाद अहतियातन राज्य सरकार ने वहां कर्फ्यू लगा दिया. लोग 4 दिन से कर्फ्यू में जी रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के चले थे सरकार को घेरने, खुद घिर गए दिग्विजयसिंह, बिहार का वीडियो खरगोन का बताकर किया ट्वीट

एमपी बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा बोले, ट्वीट मामले में पूर्व सीएम दिग्विजय जाएंगे जेल

एमपी में साम्प्रदायिक हिंसा के बाद जागी सरकार, 4 माह से लागू है संपत्ति नुकसान वसूली कानून, अब नियम बनाए

इस साल भी जमकर बरसेंगे बदरा, मानसून सामान्य रहने का अनुमान; एमपी, यूपी और पंजाब, हरियाणा का यह है अनुमान

एमपी के सीएम ने कहा: बेटियों पर बुरी नजर डाली तो जीने लायक नहीं छोड़ेगें..!

Leave a Reply