एमपी के सीएम ने कहा: बेटियों पर बुरी नजर डाली तो जीने लायक नहीं छोड़ेगें..!

एमपी के सीएम ने कहा: बेटियों पर बुरी नजर डाली तो जीने लायक नहीं छोड़ेगें..!

प्रेषित समय :21:52:18 PM / Mon, Apr 11th, 2022

पलपल संवाददाता, दमोह. एमपी के सीएम शिवराजसिंह चौहान ने एक बार फिर दुष्कर्मियों को खुले शब्दों में चेतावनी दी है, बेटियों पर गलत नजर रखने वालों को बख्शा नहीं जाएगा, ऐसे दुराचारियों पर सिर्फ एफआईआर करने जेल नहीं भेजा जाएगा, उन्हे पूरी तरह से तोड़कर रख देगें, ऐसे लोगो को जीने के लायक नहीं छोड़ेगे बेटियो, माताओं व बहनों का सम्मान हमारे लिए सर्वोपरि है, वे आज दमोह में महात्मा ज्योतिबा फुले की 195वीं जयंती के मौके पर पहुंचे थे.

सीएम श्री चौहान ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती अब हर साल प्रदेश सरकार मनाएगी, उस दिन ऐच्छिक अवकाश होगा. मध्य प्रदेश के शैक्षणिक पाठ्यक्रम में महात्मा ज्योतिबा व  उनकी पत्नी सावित्रीबाई फुले की जीवनी भी जोड़ी जाएगी. स्कूल तय करके महात्मा ज्योतिबा फुले का नाम भी रखा जाएगा. सीएम ने इस मौके पर कांग्रेस को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि क ांग्रेस केवल राजनीति करती है, समाज से उसे कोई लेना-देना नहीं है, भाजपा सरकार हमेशा से हर वर्ग के लिए योजनाएं लेकर आई है, एक साल के लिए सरकार क्या गई कांग्रेस ने प्रदेश की सारी जनकल्याणकारी योजनाएं बंद कर दी, अब हम वापस आए तो फिर उन्हे चालू कर दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम शिवराजसिंह बोले, एमपी में नहीं होगी शराबबंदी, पीने वाले जुगाड़ बना ही लेते..!

एमपी के इंदौर में 2 साल बाद निकलेगी ऐतिहासिक गेर: रंगपंचमी पर जमकर उड़ेगा रंग, गुलाल, सीएम शिवराजसिंह चौहान ने की घोषणा

एमपी के सीएम शिवराजसिंह चौहान पहुंचे कुण्डलपुर, बड़े बाबा के दर्शन कर पवित्र क्षेत्र बनाने की घोषणा की

एमपी में सीएम शिवराजसिंह चौहान ने सरपंचो को लौटाए वित्तीय अधिकार, कहा जनता की ताकत से ही होते है सारे काम

एमपी के सीएम शिवराजसिंह का पुतला दहन पर बवाल: भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में टकराव, एक दूसरे पर किया पथराव, पुलिस ने चलाई लाठियां

Leave a Reply