एमपी के मुरैना में दो पक्षों में टकराव, पथराव के बाद फायरिंग, तोडफ़ोड़, भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा

एमपी के मुरैना में दो पक्षों में टकराव, पथराव के बाद फायरिंग, तोडफ़ोड़, भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा

प्रेषित समय :20:47:55 PM / Sat, Apr 16th, 2022

पलपल संवाददाता, मुरैना. एमपी के मुरैना स्थित न्यू हाउसिंग बोर्ड कालोनी में  देर शाम दो पक्षों के बीच टकराव हो गया, जिसमें एक पक्ष ने पथराव के बाद फायरिंग करना शुरु कर दिया, वहीं दूसरे पक्ष के लोगों ने पथराव कर दिया. दोनों पक्षों के बीच पथराव व तोडफ़ोड़ की गई. तोडफ़ोड़ में एक कार बजरंग दल के कार्यकर्ता की बताई जा रही है. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी बल सहित मौके पर पहुंच गए थे.

बताया गया है कि मुरैना की हाउसिंग बोर्ड कालोनी में आज देर शाम महाराजपुर गांव के कुछ लड़के आए और अचानक पथराव करना शुरु कर दिया, पथराव से अफरातफरी मच गई, इस बीच दूसरे पक्ष  के लोग भी एकत्र हो गए और उन्होने भी पथराव करना शुरु कर दिया, दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ, इस बीच कालोनी में खड़े दो पहिया व चार पहिया वाहनों में भी तोडफ़ोड़ की गई, जिससे गाडिय़ों के कांच फूट गए. पथराव व फायरिंग से कालोनी में भगदड़ व अफरातफरी मची रही, लोगों ने अपने अपने घरों के दरवाजे व खिड़कियां बंद कर ली. दो पक्षों के बीच टकराव की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भारी बल के साथ मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने हालात पर काबू पा लिया है. खबर है कि दोनों पक्षों के बीच पहले से ही विवाद चला आ रहा था, जिसके चलते एक बार फिर ऐसी स्थिति निर्मित हुई है.

बुल्डोजर कार्रवाई पर गृहमंत्री ने कहा, जो कोर्ट जाना चाहते है जा सकते हैं-

खरगोन में हुए दंगे व शिवराज सरकार की कार्रवाई पर उठ रहे सवालों को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कानूनी राय लेने में कोई बुराई नहीं है. हमने भी कानूनी सलाह लेकर ही कार्रवाई की है. जो अवैध है, जो नगर पालिका नियम के अंतर्गत अनुमति लिए बिना बने हुए हैं, उन पर कार्रवाई हो रही है. गिरफ्तारी होना और बुलडोजर चलना दोनों अलग-अलग मामले हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुरैना में डाकुओं ने मालगाड़ी का डिब्बा काट शक्कर की बोरियां उतारीं, आरपीएफ, डकैतों के बीच फायरिंग

एमपी: सीएम की नाराजगी के बाद हटाए गए मुरैना एसपी, 6 आईपीएस अधिकारियों के तबादले

ऊधमपुर से दुर्ग जा रही सुपरफास्ट एक्सप्रेस के एसी कोचों में लगी आग, मुरैना के पाास घटना, सभी यात्री सुरक्षित

मुरैना: सड़क हादसे का शिकार हुई पुलिस की गाड़ी, अलीगढ़ के एक दरोगा और दो सिपाहियों की मौत

ग्वालियर और मुरैना में सम्राट मिहिर भोज पर बढ़ा संघर्ष, बसों पर हमला, मुरैना में स्कूल-कोचिंग बंद

Leave a Reply