मुरैना: सड़क हादसे का शिकार हुई पुलिस की गाड़ी, अलीगढ़ के एक दरोगा और दो सिपाहियों की मौत

मुरैना: सड़क हादसे का शिकार हुई पुलिस की गाड़ी, अलीगढ़ के एक दरोगा और दो सिपाहियों की मौत

प्रेषित समय :12:07:00 PM / Wed, Oct 6th, 2021

अलीगढ़. मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में हुए एक भीषण सड़क हादसे  में अलीगढ़ के एक दरोगा और दो सिपाहियों की मौत हो गई, जबकि हादसे में दो सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है. जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ के थाना इगलास की पुलिस टीम अपराधियों की धरपकड़ के लिए मुरौना जा रही थी तभी पुलिस की गाड़ी खड़े डंपर में जा घुसी. हादसे में सबइंस्पेक्टर मनीष कुमार, हेडकांस्टेबल सुनील कुमार और कांस्टेबल पवन कुमार की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात सब इंस्पेक्टर मनीष कुमार के नेतृत्व में पांच पुलिसकर्मियों की टीम एक बदमाश को पकड़ने के लिए मुरैना के लिए निकली थी. तभी एक डंपर से उनकी टक्कर हो गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दो घायल जवानों को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है. तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद अलीगढ़ लाया जाएगा.

एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए थाना इगलास से एक टीम रवाना हुई थी. आगरा से सटे मुरैना जिले में आज तड़के हुए सड़क हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. दुख की इस घड़ी में अलीगढ़ पुलिस मृतकों के साथ खड़ी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी उपचुनाव: कांग्रेस के चारों प्रत्याशी घोषित, खंडवा राजनारायणसिंह, रैगांव कल्पना वर्मा, जोबट महेश पटैल, पृथ्वीपुर से नितेन्द्रसिंह

एमपी के जबलपुर में सामने आया माँ-बेटी के मर्डर का सनसनीखेज मामला, घर से लापता थीं दोनों

एमपी हाईकोर्ट जस्टिस ने कहा: सब इंस्पेक्टर द्वारा अपहरण की गई युवती को मुक्त कराकर 8 अक्टूबर को डीजीपी-एसपी कोर्ट में प्रस्तुत करें

एमपी सहित 9 राज्यों पर कोरोना की तीसरी लहर का खतरा, बच्चों व वैक्सीनेशन न कराने वालों को रहना होगा सावधान

एमपी के सिवनी में फिर कांपी धरती: रिक्टर पैमाने पर दर्ज की गई 3.7 की तीव्रता

एमपी में हाईकोर्ट सहित सभी कोर्ट परिसरों में होगा सुरक्षा का सख्त पहरा: अब रोडियो फ्रिक्वेंसी कार्ड से मिलेगा प्रवेश

Leave a Reply