बिहार: शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस की टीम पर हमला, थानाध्यक्ष समेत 10 पुलिसकर्मी जख्मी

बिहार: शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस की टीम पर हमला, थानाध्यक्ष समेत 10 पुलिसकर्मी जख्मी

प्रेषित समय :13:12:48 PM / Mon, Apr 18th, 2022

नालंदा. जिले के परवलपुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव में शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस की टीम पर धंधेबाजों और उनके सहयोगियों ने उन पर हमला कर दिया. घटना रविवार देर शाम की है. पुलिस को सूचना मिली थी कि चुलाई शराब का अवैध रूप से धंधा चल रहा है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस की एक पूरी टीम छापेमारी करने के लिए गांव में पहुंची थी.

इस घटना में थानाध्यक्ष समेत दस पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस का कहना है कि छापेमारी के दौरान 50 लीटर शराब के साथ मंटू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया था. जब गिरफ्तार कर उसे थाना लाया जा रहा था तो धंधेबाज और दर्जनों ग्रामीणों ने लाठी डंडे से पुलिस पर हमला कर दिया. मारपीट के साथ रोड़ेबाजी भी की गई.

परवलपुर थानाध्यक्ष रमन कुमार वशिष्ठ, संतोष कुमार, वैजनाथ राम, सीके सिंह, विजेंद्र दास, अरविंद सिंह, गोरे लाल यादव, उमेश प्रसाद, विजय यादव जख्मी हुए हैं. इलाज के लिए परवलपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया. संतोष और वैजनाथ की हालत गंभीर बताई गई है. यहां से इन्हें बिहार शरीफ रेफर कर दिया गया है.

इधर, पुलिस पर हमला की सूचना मिलने पर वरीय पुलिस पदाधिकारी के साथ जब भारी संख्या में बल गांव पहुंचा तो ग्रामीण भाग निकले. थानाध्यक्ष ने बताया कि इस पूरे मामले में परवलपुर थाना में दो नामजद समेत 50 अज्ञात पर मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं, हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि फिलहाल पूरे गांव में छापेमारी की जाएगी. जल्द सबकी गिरफ्तारी होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के नालंदा में नीतीश कुमार की सभा में विस्फोट, मची अफरा-तफरी, 1 गिरफ्तार

बिहार में बेमौसम बारिश, ओला गिरने से फसल की भारी तबाही

बिहार: अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर पथराव, 1 कर्मी घायल

नीतीश कुमार ने दिया बिहार के सरकारी कर्मियों को रामनवमी का तोहफा, अब मिलेगा 34% महंगाई भत्ता

उपचुनाव के नतीजों में BJP को झटका; बिहार-बंगाल में RJD-TMC की बल्ले-बल्ले

Leave a Reply