पश्चिम बंगाल के बीरभूम में बीजेपी कार्यकर्ता का शव मिलने से सनसनी, पार्टी ने लगाया हत्या का आरोप

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में बीजेपी कार्यकर्ता का शव मिलने से सनसनी, पार्टी ने लगाया हत्या का आरोप

प्रेषित समय :13:34:35 PM / Tue, Apr 19th, 2022

बीरभूम. पश्चिम बंगाल के बीरभूम में उस वक्त पूरे इलाके में सनसनी फैल गई जब मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता का शव बरामद किया गया. यह घटना मोल्लारपुर की है. बीजेपी ने हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी हत्या कर लटकाया गया ताकि सुसाइड का रूप किया जा सके. मृतक बीजेपी कार्यकर्ता का नाम पूर्ण चंद्र लाहा बताया जा रहा है. मल्लारपुर थाने की पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है.

दूसरी तरफ, पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में शांति निकेतन में आदिवासी लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और दो नाबालिगों को पकड़ा गया है. एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सभी चारों को बादलोदांगा गांव से रविवार को पकड़ा गया. उन्होंने बताया कि पीड़िता और उसके मित्र के बताए गए विवरण के आधार पर राज्य अपराध जांच विभाग ने आरोपियों के स्केच तैयार कराए और उनके आधार पर आरोपियों को पकड़ा गया.

अधिकारी ने कहा,प्रारंभिक जांच से पता चला है कि लड़की अपने मित्र के साथ स्थानीय मेला देखने गई थी और घटना उस वक्त हुई जब वे घर लौट रहे थे. आरोपी नाबालिगों को किशोर गृह भेजा गया है, वहीं दो अन्य को स्थानीय अदालत ने दस दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि जब वे लोग मेले से लौट रहे थे तभी आरोपियों ने उनसे कहासुनी की और उसके बाद वे उसे नदी से लगे मैदान में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कलकत्ता हाईकोर्ट ने बीरभूम हिंसा मामले मेें दिया सीबीआई जांच का आदेश

पश्चिम बंगाल: कलकत्ता हाईकोर्ट ने दिया बीरभूम हिंसा की CBI जांच का आदेश

बीरभूम हिंसा में TMC नेता और मुख्य आरोपी अनारूल हुसैन गिरफ्तार, CM ममता बनर्जी के आदेश के बाद कार्रवाई

पीएम नरेंद्र मोदी ने किया बिप्लोबी भारत गैलरी का उद्घाटन, बीरभूम हिंसा पर पहली बार यह कहा

बंगाल के बीरभूम में द्वितीय विश्व युद्ध के समय का बम बरामद, सेना कर रही जांच

Leave a Reply