शराब पार्टी के बीच अचानक होटल के कमरे में लग गई आग, नशे में पता नहीं चला, 2 लोग जिंदा जले, मौत

शराब पार्टी के बीच अचानक होटल के कमरे में लग गई आग, नशे में पता नहीं चला, 2 लोग जिंदा जले, मौत

प्रेषित समय :15:26:43 PM / Tue, Apr 19th, 2022

सीकर. सीकर-जयपुर राजमार्ग पर स्थित रींगस कस्बे में एक होटल में आग लग जाने से उसमें ठहरे हुये दो लोग जिंदा जल गये. घटना की जानकारी मिलते ही सीकर पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. पुलिस ने अधजले शवों को होटल से निकलवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. प्रथम दृष्टया पुलिस आग लगने का कारण होटल में ठहरे यात्रियों की लापरवाही मान रही है. होटल के जिस कमरे में आग लगी थी उसमें शराब की आधी खाली बोतल मिली है. आशंका जताई जा रही है कि यात्रियों ने शराब पीने के बाद धूम्रपान किया होगा. उससे आग लग गई लेकिन दोनों लोग नशे में होने के कारण बाहर नहीं निकल पाये.

रींगस थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि घटना रींगस कस्बे में एनएच 52 पर स्थित एक होटल में हुई. इस होटल में सोमवार रात करीब 1 बजे के बाद रेटा गांव के रहने वाले राजेश सिंह और दीपेंद्र सिंह आकर रुके थे. रात को दोनों कमरे में शराब पार्टी कर रहे थे. होटल का स्टाफ इनका खाना कमरे में रखकर सो गया था.

सुबह होटल का मालिक ऊपर गया तब पता चला

मंगलवार को सुबह करीब 9 बजे होटल का मालिक ऊपर गया तो उनके कमरे से धुआं उठ रहा था. इस पर दमकल और पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया. बाद में पुलिस कमरे में घुसी तो वहां दोनों के शव पड़े हुये थे. घटनास्थल की जांच के बाद पुलिस ने दोनों के शवों को वहां से उठवाकर मोर्चरी में रखवाया.

कमरे का धुंआ भी तेजी से बाहर नहीं निकल पाया

पुलिस प्रारंभिक तौर पर यह मान रही है कि शराब पार्टी के दौरान दोनों ने अंदर धूम्रपान किया होगा. शराब के नशे में लापरवाही की वजह से आग लग गई. लेकिन संभवतया नशे में होने के कारण उनको इसका पता नहीं चल पाया और वे कमरे से बाहर नहीं निकल सके. कमरे का धुंआ भी तेजी से बाहर नहीं निकल पाया इस वजह से दोनों की मौत हो गई. उसके बाद यह हादसा हुआ. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी है. पूरे मामले की गहराई से जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब: सीएम भगवंत मान पर शराब पीकर गुरुद्वारे में प्रवेश का आरोप, थाने में शिकायत दर्ज

शराबी बेटे ने मां की गला घोंटकर की हत्या, फांसी पर लटकाया शव, ताला लगाकर पड़ोसी को चाबी देकर भाग निकला

बिहार: अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर पथराव, 1 कर्मी घायल

लग्जरी कार क्रेटा से हो रही थी शराब की तस्करी, डिक्की में मिली 300 पेटी, दो गिरफ्तार

सीएम शिवराजसिंह बोले, एमपी में नहीं होगी शराबबंदी, पीने वाले जुगाड़ बना ही लेते..!

Leave a Reply