जबलपुर में बड़ा फुहारा की 5 दुकानों से बिक रहे थे नकली रेमन्ड के कपड़े, पुलिस की दबिश में खुलासा

जबलपुर में बड़ा फुहारा की 5 दुकानों से बिक रहे थे नकली रेमन्ड के कपड़े, पुलिस की दबिश में खुलासा

प्रेषित समय :18:52:29 PM / Wed, Apr 20th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कपड़ा कारोबार के लिए प्रसिद्ध बड़ा फुहारा बाजार की 5 दुकानों में रेमन्ड कंपनी के नाम पर नकली कपड़े बेचे जा रहे है, इस बात का खुलासा आज रेमन्ड कंपनी के अधिकारियों द्वारा पुलिस द्वारा दी गई दबिश से खुलासा हुआ है. पुलिस ने इन दुकानों से भारी मात्रा में रेमन्ड के नाम से बेचे जाने वाले नकली कपड़े जब्त किए है. पुलिस की इस कार्यवाही से बड़ा फुहारा क्षेत्र में हड़कम्प मचा रहा.

                                इस संबंध में लार्डगंज थानाप्रभारी प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि बड़ा फुहारा क्षेत्र में पीपल वाला शॉप, रानी साहिबा, विजय श्री टैक्सटाइल्स, आनंद व मीनाक्षी भंडार में लम्बे समय से सुप्रसिद्ध रेमन्ड कंपनी के  स्टीगर, लेबल लगाकर ग्राहकों को मंहगे दाम पर नकली कपड़े बेचे जा रहे थे, इस बात की शिकायत रेमन्ड कंपनी के अधिकारियों ने लार्डगंज थाना पहुंचकर पुलिस  को दी, इसके बाद आज लार्डगंज पुलिस ने एक के बाद एक दुकानों पर दबिश देकर भारी मात्रा में रेमन्ड कंपनी के नाम पर बेचे जा रहे नकली कपड़े बरामद किए है. इन दुकानों के संचालकों द्वारा नकली कपड़े रेमन्ड कंपनी के डिब्बों में पैक करके बेचे जाते रहे, जिससे ग्राहकों को पता भी नहीं चलता था कि कपड़े नकली है. आज पुलिस की दबिश के बाद हुए खुलासे से बड़ा फुहारा बाजार में हड़कम्प मच गया, यहां तक कि पीपल वाला शॉप के संचालक द्वारा कार्रवाई के दौरान विवाद करने की कोशिश की गई, जिन्हे कानूनी कार्यवाही में बाधा न डालने की समझाइश देकर शांत करा दिया गया, पीपल वाला शॉप जबलपुर की एक नामचीन दुकान है, यहां से रेमन्ड के नाम पर नकली कपड़े बेचने जाने की खबर शहर भर में चर्चा का विषय बनी रही, उक्त दुकान के संचालकों द्वारा लम्बे समय से ग्राहकों के साथ इस तरह की धोखाधड़ी की जा रही है. टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव का कहना था कि इन सभी पांच दुकानों से रेमन्ड कंपनी के नाम से बेचे जा रहे नकली कपड़ोंं के पैकेट बरामद कर कार्यवाही की गई है.

दुकानों में पैक होते है असली रेमन्ड के डिब्बों में नकली कपड़े

खबर यह भी है कि शहर की ही कुछ दुकानों में रेमन्ड के असली वाले डिब्बों को लाकर नकली कपड़े पैक किए जाते है, जिससे लोग यही समझे कि रेमन्ड कंपनी के कपड़े है, यहां तक कि दुकानदार भी रेमन्ड कंपनी का कपड़ा बताकर ग्राहकों ने मोटी रकम वसूलते है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मेडिकल विवि में अराजकता व्याप्त, एमपी स्टूंडेट यूनियन ने किया प्रदर्शन, सौंपा मांग पत्र (जबलपुर

जबलपुर में भूमाफियाओं के कब्जे से मुक्त कराई 14 करोड़ रुपए की शासकीय जमीन

AIRF के असिस्टेंट जनरल सैक्रेट्री निर्वाचित होने पर प्रथम नगर आगमन पर मुकेश गालव का जबलपुर में भव्य स्वागत

Leave a Reply