अभिमनोजः कुमार-केजरीवाल विवाद! पिच्चर अभी बाकी है? समय की आहटें सुनिए और निश्चित रहिए....

अभिमनोजः कुमार-केजरीवाल विवाद! पिच्चर अभी बाकी है? समय की आहटें सुनिए और निश्चित रहिए....

प्रेषित समय :08:24:33 AM / Thu, Apr 21st, 2022

अभिमनोजः प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास एक जमाने में आम आदमी पार्टी के सर्वेसर्वा अरविंद केजरीवाल के बेहद खास और करीबी हुआ करते थे, लेकिन.... अब सियासी समय बदल गया है खबर है कि.... बुधवार सवेरे अचानक पंजाब पुलिस कुमार विश्वास के घर पहुंच गई, काहे? यह अभी पूरी तरह से साफ नहीं है, परन्तु कुमार विश्वास ने खुद इस घटनाक्रम की तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी है! 

इसके बाद कुमार विश्वास ने पंजाब के सीएम भगवंत मान को आगाह करते हुए नाम लिए बगैर सीएम अरविंद केजरीवाल पर शब्दबाण चलाए हैं, कुमार विश्वास ने ट्वीट किया....सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है. एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूं कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताकत से खेलने दे रहे हो वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा, देश मेरी चेतावनी याद रखे!

याद रहे, पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान कुमार विश्वास ने सियासी धमाका करते हुए कहा था कि- अरविंद केजरीवाल ने उनसे कहा था कि एक दिन वह पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे या एक स्वतंत्र राष्ट्र के पहले प्रधानमंत्री बनेंगे? खबरों की माने तो बाद में चुनाव आयोग ने कुमार विश्वास के वीडियो बयान पर रोक लगा दी थी! ऐसे बयान के बाद कुमार विश्वास को केंद्र सरकार ने वाय कैटेगरी की सुरक्षा भी दे दी थी. 

यह बात अलग है कि इस विवाद के बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने सीधा जवाब नहीं देते हुए स्कूल-अस्पताल बनवाने की बात करते हुए खुद को स्वीट आतंकी बताया था और कहा था- मैं वो स्वीट आतंकी हूं, जो बच्चों के लिए स्कूल और मरीजों के लिए अस्पताल बनवाता है! खबरों पर भरोसा करें तो पंजाब पुलिस ने कवि कुमार विश्वास के विरूद्ध, अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के खिलाफ दिए बयानों को लेकर मोहाली स्थित साइबर क्राइम सेल में केस दर्ज किया है! आगे क्या होगा? कोई नहीं जानता, लेकिन, कुमार विश्वास लिखते हैं....
समय की आहटें सुनिए और निश्चित रहिए....

“जौं मैं राम त कुल सहित कहिहि दसानन आइ!
https://twitter.com/DrKumarVishwas/status/1516680260062187520
डॉ. कुमार विश्वासः समंदरों की तलाशी कोई नहीं लेता...!
https://twitter.com/PalpalIndia/status/1448843894645399555
https://www.palpalindia.com/2021/10/15/Delhi-Kla-sanskriti-kumar-vishwas-taunted-on-ashish-mishra-inflation-unemployment-farmer-movement-aryan-khan-monu-bhaiya-news-in-hindi.htmlद! पिच्चर अभी बाकी है? समय की आहटें सुनिए और निश्चित रहिए....

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम के की जगह अरविंद केजरीवाल? पंजाब के अधिकारियों के साथ बैठक पर हंगामा

दिल्ली में केजरीवाल ने पंजाब के बिजली अफसरों को किया तलब 300 यूनिट फ्री बिजली पर बैठक की, सीएम मान शामिल नहीं

अहमदाबाद के साबरमती आश्रम पहुंचे केजरीवाल और मान, चलाया चरखा, कांग्रेस नेता ने कसा तंज

दिल्ली के CM केजरीवाल के घर पर हमला मामले में हाई कोर्ट ने कहा- ये किसी आम आदमी पर हमले की बात नहीं

Leave a Reply