ओला यूजर्स को मिलेगा ये शानदार फीचर, मोबाइल से लॉक कर सकेंगे स्कूटर

ओला यूजर्स को मिलेगा ये शानदार फीचर, मोबाइल से लॉक कर सकेंगे स्कूटर

प्रेषित समय :09:48:59 AM / Fri, Apr 22nd, 2022

नई दिल्ली. Ola Electric जल्द ही अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 और S1 Pro में अपना पहला बड़ा OTA अपडेट रोल आउट करने जा रही है. MoveOS 2 अपडेट से कुछ दिन पहले इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता ने खुलासा किया है कि वह अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक और मिसिंग फीचर जोड़ने जा रही है. ओला इलेक्ट्रिक के फाउंडर और CEO भाविश अग्रवाल ने ओला ऐप का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि अपडेट रोल आउट होने के बाद ऐप लॉक फीचर सक्रिय हो जाएगा.

ऐप लॉक होगा नया फीचर
अग्रवाल ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हमारे पास ओला इलेक्ट्रिक ऐप मूवओएस 2 के लिए तैयार है” वहीं, ओला इलेक्ट्रिक के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर वरुण दुबे की ओर से भी शेयर किया गया वीडियो दिखाता है कि उपयोग में न होने पर इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉक करने के लिए ऐप लॉक सुविधा को कैसे सक्रिय किया जाएगा.

पहला बड़ा अपडेट है ये
इससे पहले ओला इलेक्ट्रिक ने खुलासा किया था कि नया सॉफ्टवेयर अपडेट उसके इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 और S1 Pro में अब तक मिसिंग था. पिछले साल अगस्त में लॉन्च होने के बाद S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए यह पहला बड़ा ओवर-द-एयर (OTA) अपडेट है. जोड़े जाने वाले कुछ फीचर्स में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन और क्रूज कंट्रोल फीचर्स शामिल हैं.

ओला इलेक्ट्रिक ने नए अपडेट में एक्टिव होने वाले सभी फीचर्स की पूरी लिस्ट शेयर नहीं की है. हालांकि, ओला इलेक्ट्रिक ग्राहकों को हिल होल्ड कंट्रोल और हाइपर मोड जैसी कुछ प्रमुख विशेषताओं को प्राप्त करने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है. लॉन्च होने पर ओला ने इन्हें अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्रमुख विशेषताओं के रूप में उजागर किया था, जो वर्तमान में अपने प्रतिद्वंद्वियों के बीच उपलब्ध नहीं है. वरुण दुबे ने हाल ही में आश्वासन दिया था कि इनमें से ज्यादातर अपडेट इस साल जून से पहले उपलब्ध होंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत में लॉन्च हुआ एक और सस्ता स्कूटर, कम कीमत में मिलेंगे ये फीचर्स

टीवीएस आईक्यूब स्कूटर: फुल चार्ज में दौड़ता है 80 किलोमीटर

टीवीएस आईक्यूब स्कूटर: फुल चार्ज में दौड़ता है 80 किलोमीटर

धू-धू कर जल उठा ओला एस-1 स्कूटर, कंपनी कर रही आग लगने के कारणों की जांच

Leave a Reply