जबलपुर में कुख्यात बदमाश रोहित सोनकर के रसूख पर चला बुल्डोजर, 4 करोड़ की जमीन पर बना मकान जमींदोज

जबलपुर में कुख्यात बदमाश रोहित सोनकर के रसूख पर चला बुल्डोजर, 4 करोड़ की जमीन पर बना मकान जमींदोज

प्रेषित समय :15:58:58 PM / Sat, Apr 23rd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम पटपरा बरेला में कुख्यात बदमाश रोहित सोनकर व उसके भाई पवन, नीरज द्वारा कब्जा की गई 4 करोड़ रुपए की शासकीय जमीन को आज मुक्त कराया गया है. जिला प्रशासन की टीम ने जमीन पर बने आलीशान मकान को भी जमींदोज कर दिया. जिला प्रशासन की कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कम्प मचा रहा.

बताया गया है कि बरेला क्षेत्र के ग्राम पुरवा पटपरा में सविता बाई के नाम पर वर्ष 2006 में 900 वर्गफीट का पट्टा लिया गया, जहां पर कुख्यात बदमाश रोहित सोनकर ने अपने भाई नीरज व पवन के साथ मिलकर  ले लिया, इसके बाद 18सौ वर्गफीट जमीन पर आलीशान मकान का निर्माण किया गया है, वहीं 14 हजार वर्गफीट जमीन को बाउंड्रीवाल, तार की फेसिंग व गेट लगाकर कब्जा कर लिया. शासन की करीब 4 करोड़ रुपए की जमीन पर कब्जा किए जाने की शिकायत मिलने पर जांच करते हुए आज जिला प्रशासन के अधिकारी पुलिस बल व नगर निगम के अतिक्रमण विरोध दस्ते के साथ पहुंच गए, जिन्होने रोहित सोनकर के मकान व बाउंड्रीवाल को जमींदोज कर शासकीय जमीन को मुक्त कराया. जिला प्रशासन की कार्रवाई से बरेला क्षेत्र तक हड़कम्प मचा रहा, यहां तक कि आसपास के ग्रामीण घरों से निकल आए, जिनके बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही. रोहित सोनकर के कब्जे की शासकीय जमीन को मुक्त कराने के दौरान एसडीएम पीके सेनगुप्ता, डीएसपी अपूर्वा किलेदार, नायब तहसीलदार रुपेश्वरी कुंजाम, बरेला टीआई जितेन्द्र यादव, ग्वारीघाट टीआई भूमेश्वरी चौहान, टीआई शोभना मिश्रा, गौर चौकी प्रभारी टेकचंद शर्मा, आरआई अंकित शुक्ला, थाना केंट व गोराबाजार थाना का बल भी उपस्थित रहा.

कुख्यात बदमाश बबलू पंडा की हत्या का मुख्य आरोपी है रोहित सोनकर-

गौरतलब है कि शासन की जमीन पर कब्जा करने वाला रोहित सोनकर पर मंडला जिला के ग्राम बीजाडांडी में कुख्यात बदमाश बबलू पंडा की हत्या करने का आरोप भी है, इस मामले में रोहित सोनकर वर्तमान में न्यायिक अभिरक्षा में जबलपुर के सेंट्रल जेल में बंद है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में छात्रों को जल्द मिलेगी डीजी लॉकर की सुविधा, ये होगा फायदा

मध्यप्रदेश में आज से रात्रिकालीन कर्फ्यू खत्म..!

पहचान बदली, अब इस नाम से जाना जाएगा मध्यप्रदेश का व्यापम

मध्यप्रदेश में MSP पर गेहूं खरीदी का रजिस्ट्रेशन पांच फरवरी से शुरू होगा, घर बैठे कर सकेंगे पंजीयन

मध्यप्रदेश के कुछ हिस्सों में कोल्ड-डे के आसार, इन राज्यों में बरस सकते हैं बादल

मध्यप्रदेश: शिवराज सरकार 75 करोड़ सूर्य नमस्कार करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाएगी

मध्यप्रदेश सरकार ने ग्वालियर एयरपोर्ट पर क्रैश लैंडिंग करने वाले सीनियर पायलट को किया सस्पेंड

Leave a Reply