एमपी के पन्ना के दो सगे भाईयों की कांगड़ा में हत्या, भांजा गिरफ्तार

एमपी के पन्ना के दो सगे भाईयों की कांगड़ा में हत्या, भांजा गिरफ्तार

प्रेषित समय :15:26:59 PM / Thu, Apr 28th, 2022

पन्ना. मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के दो सगे भाईयों की कांगड़ा जिला के गांव डाहकुलाड़ा में हत्या कर दी गई है. रात को ये लोग सोए थे और किसी ने तेजधार हथियार से हत्या कर दी. पुलिस ने इनके साथी घनश्याम को गिरफ्तार किया है. घनश्याम उनके साथ ही रहता था. हत्या किसने और क्यों की, अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.

मृतकों की पहचान 18 वर्षीय अनिल कुमार व 21 वर्षीय विनोद कुमार पुत्र धनी राम, गांव सांगरा, जिला पन्ना, मध्यप्रदेश के रहने वाले थे और यहां मजदूरी करते थे. फारेंसिक जांच टीम ने डा. विजय की अगुवाई में साक्ष्य जुटाए. एसपी कांगड़ा खुशाल शर्मा, डीएसपी नूरपुर सुरिंद्र शर्मा टीम सहित मौके पर पहुंचे और जांच की.

पुलिस का कहना है कि आरोपित घनश्याम ने ही दोनों की हत्या की है और उसने अपना जुर्म मान लिया है. घनश्याम इनका रिश्ते में भानजा लगता है. उसने पुरानी रंजिश के कारण इनकी जान ली. आरोपित इनके साथ किराये के कमरे में रहता था. उसने बीती रात पहले एक भाई को मारा और कंबल से ढक दिया. फिर दूसरा पहुंचा तो उसकी भी हत्या कर दी. सुबह उठते ही शोर मचा दिया कि किसी ने उनकी हत्या कर दी. पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो अपना जुर्म मान लिया. जिनकी हत्या हुई वे और आरोपित, गांव सांगरा, डाकघर मुदवारी, जिला पन्ना, मध्य प्रदेश के हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश में सड़क या सार्वजनक स्थानों पर मवेशी मिले तो पशु मालिकों पर लगेगा एक हजार रुपये जुर्माना

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव अभी दूर पर कांग्रेस-भाजपा के कमल आमने-सामने

हाईकोर्ट से मध्य प्रदेश के तीन हजार आयुष डाक्टरों को राहत, सेवा समाप्ति के आदेश पर लगाई रोक

मध्य प्रदेश: भाजपा स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यकारिणी घोषित, डॉ स्वाति गोडबोले बनी प्रदेश सह संयोजक

मध्य प्रदेश: खरगोन हिंसा में पहली मौत, लापता सद्दाम का शव इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में मिला

Leave a Reply