केसीआर का बड़ा बयान: भाजपा के खिलाफ संभावित मोर्चाबंदी में शामिल नहीं होगी तेलंगाना राष्ट्र समिति

केसीआर का बड़ा बयान: भाजपा के खिलाफ संभावित मोर्चाबंदी में शामिल नहीं होगी तेलंगाना राष्ट्र समिति

प्रेषित समय :10:04:32 AM / Thu, Apr 28th, 2022

हैदराबाद. टीआरएस सुप्रीमो और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वह 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले गैर-कांग्रेसी और गैर-बीजेपी पार्टियों का राजनीतिक मोर्चा बनाने के पक्ष में नहीं हैं. उन्होंने कहा कि फिलहाल मोर्चे के बजाय देश को टीआरएस की तर्ज पर एक वैकल्पिक एजेंडे की जरूरत है.

केसीआर ने पार्टी के 21वें स्थापना दिवस की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि वाम दलों ने हाल ही में उनसे मुलाकात की थी और केंद्र से भाजपा को हटाने के लिए एकजुट प्रयास करने का सुझाव दिया था. मैंने उनसे स्पष्ट रूप से कहा कि प्रधानमंत्री को हटाने या बनाने का विचार गलत था. अंतत: लोकतंत्र की जीत होनी चाहिए.

उल्लेखनीय है कि उनका यह बयान भाजपा के खिलाफ पिछले कुछ महीनों की उनकी लगातार बयानबाजी से बहुत अलग है. उन्होंने बीते 11 अप्रैल को दिल्ली में धरना दिया था और पीएम नरेंद्र मोदी से कहा था कि वे किसानों की भावनाओं से न खेलें वरना लोग उनकी सरकार गिरा देंगे. 

उन्होंने कहा कि देश को तत्काल एक वैकल्पिक एजेंडे की जरूरत है. टीआरएस एक क्षेत्रीय पार्टी है, इसलिए उन्हें टीआरएस को एक राष्ट्रीय पार्टी में बदलने के सुझाव भी आए थे. साथ ही टीआरएस का नाम बदलकर भारतीय राष्ट्र समिति रखने के सुझाव भी मिले थे.

उन्होंने कहा कि अगर हैदराबाद से देश की दिशा बदल सकती है, तो यह तेलंगाना के लोगों के लिए गर्व का क्षण होगा. यह स्पष्ट करते हुए कि टीआरएस वैकल्पिक एजेंडा तैयार करने और देश को नई दिशा प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी, केसीआर ने कहा कि वैकल्पिक ताकत जल्द ही उभरेगी और एक राजनीतिक तूफान पैदा करेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हैदराबाद: आग लगने से 11 मजदूरों की मौत, तेलंगाना सीएम ने 5-5 लाख की सहायता का किया ऐलान

तेलंगाना में क्षत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति लगाने पर बवाल, आपस में भिड़े 2 गुट, धारा 144 लागू

तेलंगाना के मंत्री केटीआर राव की सेना के अधिकारियों को चेतावनी, कहा- सैन्य छावनी की बिजली-पानी काट दूंगा

तेलंगाना के नलगोंडा में क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर, दो पायलटों की मौत, मौके पर जांच में जुटी पुलिस

तेलंगाना : सीएम केसीआर ने भी अब सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाए सवाल, कहा- राहुल गांधी का सबूत मांगना सही

Leave a Reply