तेलंगाना : सीएम केसीआर ने भी अब सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाए सवाल, कहा- राहुल गांधी का सबूत मांगना सही

तेलंगाना : सीएम केसीआर ने भी अब सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाए सवाल, कहा- राहुल गांधी का सबूत मांगना सही

प्रेषित समय :13:39:02 PM / Mon, Feb 14th, 2022

नई दिल्ली. पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के अंदर घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करने वाली भारतीय सेना के शौर्य की चर्चा भले ही पूरे देश में हो, लेकिन इस पर राजनीति अब भी जारी है. इस बार तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने इस मुद्दे पर राहुल गांधी का समर्थन करते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर राहुल गांधी का सबूत मांगना गलत नहीं. इस पर बीजेपी ने केसीआर के बयान को गैर जिम्मेदाराना करार दिया है. बीजेपी ने कहा है कि केसीआर का बयान शहीदों का अपमान है.

के चंद्रशेखर राव ने कहा कि राहुल गांधी ने जो सबूत मांगे हैं वह गलत नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी हमेशा गलत प्रचार करती है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं भी पूछ रहा हूं कि सर्जिकल स्ट्राइक में सबूत कहां हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जो कुछ पूछा है उसमें कुछ भी गलत नहीं है. मैं भी भारत सरकार से यही पूछ रहा हूं. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि आप केंद्र तक मेरी बात पहुंचा दीजिए.

शहीदों का अपमान-अमित मालवीय

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने केसीआर के बयान की निंदा करते हुए कहा, आज जब हम पुलवामा के पराक्रम को मना रहे हैं तब केसीआर का बयान शहीदों का अपमान है. उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि भारत ने किस तरह से पाकिस्तान के अंदर घुसकर भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था. इस बीच कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि इस मुद्दे पर सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगने में गलत क्या है. उन्होंने कहा कि जब सरकार कह रही है कि हमारे पास वीडियो है तो यह दिखाने में क्या समस्या है.

12 दिनों के अंदर भारत ने लिया था बदला

आज पूरा देश पुलवामा हमले में मारे गए शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहा है. 14 फरवरी 2019 को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 बहादुर जवान शहीद हो गए. पुलवामा हमले के 12 दिन के भीतर भारत ने आतंकियों के ठिकाने पर सर्जिकल स्ट्राइक की. इसमें 300 से ज्यादा आतंकी ढेर हो गए. वायुसेना ने पाकिस्तान के भीतर बालाकोट में आतंकियों के ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक की और उन्हें ध्वस्त कर दिया. इस हमले ने जैश का कैडर काफी हद तक तबाह हो गया. इसके बाद सुरक्षाबलों ने कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया जिसमें सैकड़ों आतंकियों का सफाया हो गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ट्रेन में दिल्ली की लड़की से रेप; भोपाल GRP में हुई शिकायत, पैंट्री कार मैनेजर गिरफ्तार

दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला, 25 फरवरी से 12 मार्च तक बाबा भीमराव अंबेडकर के जीवन पर होंगे नाटक

दिल्ली: राजीव रतन आवास योजना के फ्लैट अचानक धराशाई, 12 साल की बच्ची समेत 4 की मौत

मौसम: दिल्ली-एनसीआर में अभी खत्म नहीं होगा ठंड और कोहरे का प्रकोप

दिल्ली में अब प्रदूषण पर लगेगी रोक, डिलीवरी सेवाओं में इलेक्ट्रिक वाहनों का इस्तेमाल होगा अनिवार्य

Leave a Reply