एक्टर पवन सिंह ने पत्नी से मांगा तलाक, भोजपुरिया सुपरस्टार ने आरा फैमिली कोर्ट में दी अर्जी पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

एक्टर पवन सिंह ने पत्नी से मांगा तलाक, भोजपुरिया सुपरस्टार ने आरा फैमिली कोर्ट में दी अर्जी पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

प्रेषित समय :16:31:56 PM / Thu, Apr 28th, 2022

आरा. बिहार के भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गायक पवन सिंह ने अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक मांगा है. उन्होंने आरा के फैमिली कोर्ट में अपनी पत्नी से तलाक के लिए अर्जी लगाई है. फैमिली कोर्ट में सुनवाई के लिए उनकी पत्नी पहुंची थी,लेकिन पवन सिंह नही पहुंच पाए. फिलहाल कोर्ट ने अपना फैसला नहीं सुनाया है. इस मामले में कोर्ट ने अगली तारीख 26 मई की दी है.

वहीं अब तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर क्यों पवन सिंह अपनी पत्नी को तलाक देना चाहते हैं. बता दें कि पवन सिंह की यह दूसरी शादी है. उनकी पहली पत्नी का देहांत हो चुका है.

जिसके बाद पवन ने उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रहने वाले राम बाबू सिंह की पुत्री ज्योति सिंह के साथ 7 मार्च 2018 में शादी बलिया के शंकर होटल में की थी. सूत्रों की मानें तो पवन सिंह ने पत्नी ज्योति का किसी और के साथ अफयेर होने का आरोप लगाया है.

पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

वहीं ज्योति सिंह के वकील विष्णुधर पांडेय ने मीडिया को बताया कि पवन सिंह ने ज्योति सिंह का दो-दो बार गर्भपात कराया है. शादी के बाद पवन सिंह अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने के साथ हमेशा प्रताडि़त कर अत्याचार करते थे. शादी के बाद से ही हमेशा गाली-गलौज करते थे. उन्होंने बताया कि पवन सिंह ने आरा कुटुम्ब न्यायालय में तलाक की अर्जी दी है. वहीं उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने गुरुवार को आरा कुटुम्ब न्यायालय में पहुंच कर अंतरिम भरण-पोषण की न्यायालय से मांग की है. ज्योति सिंह पिछले कई महीनों से अपने मायके में रह रही है. ज्योति सिंह ने अपने पति पवन सिंह के ऊपर प्रताडऩा का आरोप भी लगाया है. इस मामले को लेकर पवन सिंह की मुश्किलें आगे और भी बढ़ सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: राजद के युवा नेता ने लगाया तेज प्रताप पर निर्वस्त्र कर मारपीट का आरोप, दिया इस्तीफा

बिहार में समान नागरिक संहिता पर जेडीयू की दो टूक, नीतीश कुमार के रहते इसकी जरूरत नहीं

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने छोड़ा मुख्यमंत्री आवास, नये घर में हुए शिफ्ट

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने छोड़ा मुख्यमंत्री आवास, नये घर में हुए शिफ्ट

बिहार में अमित शाह की मौजूदगी में एक साथ फहराए गए 77 हजार 700 तिरंगे, तोड़ा पाकिस्तान का रिकार्ड

Leave a Reply