बिहार के इस दरोगा ने घूस में मांगी बॉडी मसाज, केस रफा-दफा कराने आई महिला से थाने में कराई तेल मालिश, सस्पेंड

बिहार के इस दरोगा ने घूस में मांगी बॉडी मसाज, केस रफा-दफा कराने आई महिला से थाने में कराई तेल मालिश, सस्पेंड

प्रेषित समय :16:40:12 PM / Fri, Apr 29th, 2022

सहरसा. बिहार के सहरसा से एक दरोगा का थाने में बॉडी मसाज करवाते वीडियो सामने आया है. वह बिना कपड़ों के बैठा है और एक महिला उसकी मालिश कर रही है. दूसरी महिला उसके सामने कुर्सी पर बैठी हुई है. दरोगा मसाज कराते-कराते किसी से फोन पर बात कर रहा है. महिला की मदद करने का भरोसा दे रहा है. इस दौरान कमरे में एक रस्सी पर उसकी वर्दी भी टंगी दिख रही है.

यह वीडियो करीब 2 महीने पहले का है. वीडियो में दिख रही महिला बकुनियां की देवकला देवी हैं. कुछ महीने पहले देवकला देवी का भाई बकुनियां आया था. जहां किसी युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था. इसके बाद उसके खिलाफ डरहार चौकी में आवेदन दिया गया था. उसी केस को रफा-दफा कराने के लिए महिला दरोगा के पास गई थी.

दरोगा ने मजबूरी का उठाया फायदा

महिलाएं केस खत्म करवाने के लिए बार-बार थाने आ रही थीं. दरोगा ने इसी मजबूरी का फायदा उठाना शुरू कर दिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि दरोगा महिला को अक्सर अपने आवास पर बुलाता था. जहां उससे तेल मालिश करवाता था. इसमें एक चौकीदार की भी भूमिका संदिग्ध है.

दरोगा से परेशान थाने के स्टाफ ने ही बनाया वीडियो

दरोगा शशिभूषण सिन्हा की नियुक्ति के बाद अय्याशी शुरू हो गई. इससे अन्य पुलिसकर्मी तंग आ चुके थे. लेकिन दरोगा होने के नाते उनकी तूती बोलती रही. कुछ दिन पहले उन्होंने टोका-टोकी करने पर अपने अधीनस्थ सहकर्मी के ऊपर पिस्टल तान दी थी. इससे आहत कर्मियों से उनकी नहीं बनती थी. फिर भी वे लगातार खुलेआम अय्याशी कर रहे थे. जिसकी खुन्नस में उनके ही सहकर्मी ने वीडियो बनाया. इसके बाद उसे सोशल साइट्स पर डाल दिया.

दरोगा निलंबित, पुलिस लाइन अटैच

एसपी लिपि सिंह ने डरहार चौकी के अय्याश दरोगा को निलंबित कर दिया है. उसे लाइन हाजिर कर दिया है. साथ ही उनके ऊपर विभागीय कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हैं. उनकी नौकरी भी जा सकती है. एसपी ने बताया है कि वीडियो सामने आने के बाद शशि भूषण सिन्हा के माामले की जांच करवाई गई. जांच रिपोर्ट के आधार पर उनहें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. साथ ही विभागीय कार्रवाई का आदेश दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में बढ़ा कोरोना संक्रमण का खतरा: कोविड-19 का नया वैरिएंट मिलने से मचा हड़कंप

बिहार: राजद के युवा नेता ने लगाया तेज प्रताप पर निर्वस्त्र कर मारपीट का आरोप, दिया इस्तीफा

बिहार में समान नागरिक संहिता पर जेडीयू की दो टूक, नीतीश कुमार के रहते इसकी जरूरत नहीं

Leave a Reply