मदीना में पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ और उनके डेलीगेशन को देखकर लगे चोर-चोर के नारे

मदीना में पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ और उनके डेलीगेशन को देखकर लगे चोर-चोर के नारे

प्रेषित समय :08:36:01 AM / Fri, Apr 29th, 2022

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ तीन दिवसीय आधिकारिक यात्रा पर सऊदी अरब पहुंचे हैं. पाकिस्तानी प्रधानमंत्री और प्रतिनिधिमंडल को देखकर मदीना में मस्जिद-ए-नबावी में चोर-चोर के नारे लगे. 

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक वायरल वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सैकड़ों लोग चोर चोर के नारे लगा रहे हैं. यह नारे तब लगाए गए जब प्रतिनिधिमंडल को मस्जिद-ए-नबावी में आते देखा गया. रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने नारे लगाने वालों को गिरफ्तार कर लिया है.

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब और नेशनल असेंबली के सदस्य शाहज़ैन बुगती को अन्य लोगों के साथ देखा गया था. पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार औरंगजेब ने परोक्ष रूप से अपदस्थ इमरान खान को इस विरोध के लिए जिम्मेदार ठहराया है. औरंगजेब ने कहा कि मैं इस पवित्र भूमि पर इस व्यक्ति का नाम नहीं लूंगा क्योंकि मैं इस भूमि का इस्तेमाल राजनीति के लिए नहीं करना चाहता. लेकिन, उन्होंने समाज को नष्ट कर दिया है.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ सऊदी अरब के अपने पहले तीन दिवसीय आधिकारिक दौरे पर हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के सऊदी दौरे पर उनके साथ दर्जनों अधिकारी और राजनीतिक नेता आए हैं. घटना के बारे में वीडियो को साझा करते हुए एक यूजर ने लिखा कि गर्वित पाकिस्तानियों, कृपया हमारे पीएम और उनके पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट अपराधियों के गिरोह का सऊदी अरब में ऐसा शानदार स्वागत होते देखकर प्रसन्न हों.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पाकिस्तान की नई सरकार ने नवाज शरीफ के वतन वापसी का रास्ता किया साफ, जारी किया पासपोर्ट

केंद्र सरकार की बड़ी कार्यवाही: ब्लॉक किए 16 भारतीय एवं पाकिस्तानी यूट्यूब न्यूज चैनल

पाकिस्तान से आ रही 280 करोड़ की हेरोइन को अरब सागर में भारतीय तटरक्षक बल ने पकड़ा

पाकिस्तान पढऩे जाने वालों के लिए यूजीसी और एआईसीटीई ने जारी की एडवाइजरी, भूल के भी वहां पढऩे मत जाना, वरना..

पाकिस्तान क्रिकेट में बड़ा भूचाल, रमीज राजा से छीनी गई चेयरमैन की कुर्सी

Leave a Reply