एमपी के सागर में कुएं में समाई दो बेटों को घुमा रहे शिक्षक की कार, तीनों की मौत

एमपी के सागर में कुएं में समाई दो बेटों को घुमा रहे शिक्षक की कार, तीनों की मौत

प्रेषित समय :11:14:40 AM / Fri, Apr 29th, 2022

सागर. मध्य प्रदेश के सागर के मोती नगर थानांतर्गत गोविंद नगर में अपने दो बेटों को कार में घुमाने निकले शिक्षक की कार गुरूवार देर रात अंधेरे में अनियंत्रित होकर कुएं में जा समाई. इस दुर्घटना में शिक्षक और उसके दोनों बेटों की मौत हो गई. जिनके शव रात कुएं से बाहर निकाल लिए गये.

जानकारी के अनुसार सिहोरा के पास शिकारपुर शासकीय स्कूल में पदस्थ शिक्षक हिमांशु तिवारी 40 वर्ष रात में अपने घर के बाहर अपने 14 वर्षीय बेटे बिट्टू और 10 वर्षीय बेटे ध्रुव को कारण में घुमा रहे थे. घुमाने के बाद वे सभी घर वापस पहुंचे, कार को घर में रखने के दौरान शिक्षक हिमांशु तिवारी ने कार को रिवर्स किया, तभी कार ने अचानक रफ्तार पकड़ ली और अनियंत्रित होकर घर के पास बने कुए में जा गिरी.

कुएं में कुछ गिरने की आवाज सुनकर लोगों ने उसमें झांका तो कार का हिस्सा दिखाई दिया. इससे अफरा-तफरी मच गई और कॉलोनी के लोग जमा हो गए. इसके बाद डायल-100 और मोतीनगर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने रेस्क्यू शुरू किया. क्रेन मंगाई गई. इससे कार को बाहर निकाला गया. जिसके अंदर हिमांशु का शव देख चीख-पुकार मच गई. 

वहीं दोनों बच्चे कार से बाहर कुएं के पानी में उतराते हुए मिले. पहले छोटे बेटे ध्रुव का शव निकाला गया और कुछ देर बाद कांटा डालकर बड़े बेटे बिट्टू का शव खोजा गया. देर रात तक पत्नी मणिप्रभा को पति और बच्चों की मौत की खबर नहीं दी गई थी. उन्हें बताया गया था कि तीनों का इलाज चल रहा है. वहीं इस हादसे के बाद स्थानीय निवासियों में आक्रोश देखा गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के पन्ना के दो सगे भाईयों की कांगड़ा में हत्या, भांजा गिरफ्तार

एमपी के गेस्ट प्राध्यापकों को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत: सरकार की अपील खारिज

एमपी के आईएएस अधिकारी मोहित बुंदस पर दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज, सास, ननद को भी बनाया आरोपी

जबलपुर ईओडब्ल्यू ने एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा, आलीशान घर पर भी दबिश

एमपी हाईकोर्ट में ओबीसी आरक्षण मामले में सुनवाई 22 जून तक बढ़ी, कोर्ट ने यह निर्देश दिये

Leave a Reply