जबलपुर ईओडब्ल्यू ने एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा, आलीशान घर पर भी दबिश

जबलपुर ईओडब्ल्यू ने एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा, आलीशान घर पर भी दबिश

प्रेषित समय :15:54:58 PM / Wed, Apr 27th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के करकबेल जिला नरसिंहपुर स्थित मध्यप्रदेश पूर्व विद्युत वितरण कंपनी के जूनियर इंजीनियर वीरेन्द्रसिंह चौहान को आज जबलपुर ईओडब्ल्यू की टीम ने 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है. कनिष्ठ यंत्री वीरेन्द्रसिंह एक प्रकरण को समाप्त करने के लिए जगदीश सिंह राजपूत से ले रहा था. इसके बाद ईओडब्ल्यू की टीम ने वीरेन्द्र सिंह के गढ़ा स्थित आलीशान घर पर भी दबिश दी है, यहां से भी टीम ने महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किए है.

इस संबंध में ईओडब्ल्यू एसपी देवेन्द्रसिंह राजपूत ने बताया कि बरगी जिला नरसिंहपुर निवासी जगदीशसिंह राजपूत के खेत से डोरी जब्त कर बिजली चोरी का प्रकरण बनाया गया था, उक्त प्रकरण को समाप्त करने के लिए करकबेल नरसिंहपुर में पदस्थ जूनियर इंजीनियर वीरेन्द्रसिंह चौहान द्वारा 15 हजार रुपए रिश्वत की मांग की गईद्व जिसपर जगदीशसिंह ने जबलपुर स्थित ईओडब्ल्यू आफिस में शिकायत की, इसके बाद आज जगदीशसिंह करकबेल स्थित विद्युत मंडल के कार्यालय पहुंचा और जूनियर इंजीनियर वीरेन्द्रसिंह को 15 हजार रुपए की रिश्वत दी, वीरेन्द्रसिंह ने जैसे ही रुपए लेकर अपने पास रखे तभी ईओडब्ल्यू डीएसपी मंजीतसिंह, इंस्पेक्टर शशिकला मस्कूले, प्रेरणा पांडेय, मोमेंद्र मर्सकोले, इंस्पेक्टर स्वर्णजीतसिंह धामी, एसआई कीर्ति शुक्ला सहित अन्य अधिकारियों ने दबिश देकर वीरेन्द्रसिंह को रंगे हाथ पकड़ लिया. ईओडब्ल्यू टीम को देखते ही जूनियर इंजीनियर वीरेन्द्रसिंह स्तब्ध रह गए. वहीं वीरेन्द्रसिंह के रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने से हड़कम्प मच गया. वीरेन्द्रसिंह के रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद ईओडब्ल्यू की एक टीम ने उनके गढ़ा स्थित आलीशान आवास पर भी दबिश दे दी, यहां से भी ईओडब्ल्यू की टीम को महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले है, जिनकी जांच की जा रही है, इसके अलावा भी सर्चिंग की गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सटोरिए से 29 हजार रुपए की रिश्वत ले रही महिला थाना प्रभारी गिरफ्तार, टीआई को हर माह 20 हजार रुपए चाहिए थे, इसलिए खिला रहा था सट्टा

रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाया महिला बाल विकास अधिकारी, जबलपुर लोकायुक्त की कार्यवाही

जबलपुर लोकायुक्त टीम को देखते ही सब-इंजीनियर के हाथ से छूट गए रिश्वत के रुपए..!

केजरीवाल का दावा- पंजाब में मुख्यमंत्री सहित मंत्रियों को रिश्वत देने पहुंचा माफिया, कांग्रेस बोली- नाम बताओ

ग्राम पंचायत सचिव से 4 लाख रुपए की रिश्वत लेते जनपद पंचायत सीईओ व वाहन चालक पकड़ाया, जबलपुर लोकायुक्त की कार्रवाई

Leave a Reply