जबलपुर से नरसिंहपुर जा रही यात्रियों से भरी बस पलटी, दो की मौत, 50 घायल, स्टेयरिंग फेल होने से हादसा

जबलपुर से नरसिंहपुर जा रही यात्रियों से भरी बस पलटी, दो की मौत, 50 घायल, स्टेयरिंग फेल होने से हादसा

प्रेषित समय :19:36:53 PM / Sat, Apr 30th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर से यात्रियों को लेकर नरसिंहपुर जा रही यात्रियों से भरी बस गोटेगांव के पास स्टेयरिंग फेल होने से पलट गई, हादसे में जहां एक युवती व बच्ची की उपचार के दौरान मौत हो गई, वहीं 50 से ज्यादा यात्रियों के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, जिसमें करीब दस यात्रियों की हालत को देखते हुए जबलपुर के शासकीय व निजी अस्पताल रेफर किया गया है. हादसे के बाद इस मार्ग पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे.

घायल यात्रियों की फोटो

बताया गया है कि जबलपुर से यात्रियों को लेकर बस नरसिंहपुर के लिए रवाना हुई, बस जब गोटेगांव से आगे बढ़ रही थी, इस दौरान स्टेयरिंग फेल हो गई, जिससे बस अनियंत्रित होकर पलट गई, बस के पलटने से यात्रियों में चीख पुकार मच गई, वहीं बस पलटते देख राह चलते लोग रुक गए, यहां तक कि आसपास रहने वाले लोग भी तत्काल पहुंच गए, जिन्होने घायल यात्रियों को बस से निकालकर पुलिस को खबर दी, मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने डायल 100 सहित अन्य वाहनों से यात्रियों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दस यात्रियों की हालत को देखते हुए जबलपुर के निजी व शासकीय अस्पताल रेफर किया गया, खबर है कि दुर्घटना एक युवती मुस्कान मेहरा व बच्ची तनु विश्वकर्मा की मौत हो गई है. घायलों में बच्चे व वृद्धजन भी सवार रहे, घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कम्प मचा रहा, यहां तक कि कुछ घायलों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे. वहीं इस रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे, दोनों ओर वाहनों की लम्बी लाइन लगी रही.

इनकी हुई है मौत-

दुर्घटना में मुस्कान मेहरा उम्र 22 वर्ष व तनु विश्वकर्मा उम्र 4 वर्ष के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर दोनों को डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया है. घटना की खबर मिलते ही जिला प्रशासन व पुलिस अधिकारी स्टाफ सहित मौके पर पहुंच गए थे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बारातियों से भरी बस हाईटेंशन लाइन से टकराई, एक की मौत, तीन झुलसे, मची चीख पुकार

हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ का सबसे मुश्किल स्टंट

बसपा विधायक रामबाई के देवर की जेल में चल रही गैंग, बंदी को बुरी तरह पीटा, घायल को अस्पताल में किया भरती

सीबीएसई का बड़ा निर्णय: इस्लामी साम्राज्य का उदय और फैज की नज्मों को सिलेबस से हटाया

स्कूल बस में बैठे बच्चे ने उल्टी के लिए बाहर निकाला सिर, टक्कर से हो गई मौत

दुनिया की सबसे लंबी महिला ने अपने नाम किए 3 और विश्व रिकॉर्ड

Leave a Reply