स्मार्टफोन पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट, फ्लिपकार्ट पर शुरू हो रही है बिग सेविंग डेज़ सेल

स्मार्टफोन पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट, फ्लिपकार्ट पर शुरू हो रही है बिग सेविंग डेज़ सेल

प्रेषित समय :11:12:25 AM / Sun, May 1st, 2022

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर एक बार फिर बंपर ऑफर्स की बरसात होने वाली है. 4 मई से फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज़ सेल शुरू हो रही है. यह सेल 9 मई तक चलेगी. इस सेल में तमाम कंपनियों स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी, गैजेट्स, होम अप्लायंसेज समेत फैशन की चीजों को बड़े डिस्काउंट और अन्य ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका मिलेगा. फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज़ सेल में आप भारतीय स्टेट बैंक के क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 10 प्रतिशत तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं.
स्मार्टफोन पर बंपर छूट


फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल में तमाम कंपनियों के नए तथा पुराने मोबाइल फोन को आकर्षक ऑफर्स के साथ बिक्री के लिए पेश किया जाएगा. यहां आप पोको एम4 प्रो, पोको एम3 प्रो 5जी, रेडमी नोट 10टी 5जी, सैमसंग एफ22, वीवो वाई53एस, रियलमी 9आई, रियलमी सी20 समेत मोटोरोला, इनफिनिक्स आदि कंपनियों के स्मार्टफोन को कम कीमत पर खरीद सकते हैं.
स्मार्ट टीवी और एसी पर बड़ा डिस्काउंट


फ्लिपकार्ट की इस सेल में आप चुनिंदा कंपनियों के स्मार्ट टीवी, एयर कंडीशनर, वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर, मिक्सर जूसर, कूलर, पंखा आदि समेत तमाम होम अप्लायंसेज पर 75 फीसदी तक की छूट दी जा रही है. फ्लिपकार्ट की इस सेल में बैंक ऑफर्स और अन्य डिस्काउंट के अलावा कई और डील दी जा रही हैं. ये डील्स अलग-अलग समय पर अलग-अलग सामनों के लिए दी जा रही हैं. यह आपको क्रेजी डील्स मिलेगी. यह क्रेजी डील्स सुबह 8 बजे, दिन में 12 बजे और शाम को 4 बजे खुलेगी. इसमें फैशन जगत से जुड़ी चीजों पर 50 से 70 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी.
बाय 2 गेट एक्स्ट्रा


दो खरीदो और अलग से छूट पाओ ऑफर के तहत एक ही ब्रांड के दो सामान खरीदने पर 5 परसेंट और तीन सामान खरीदने पर 10 परसेंट की अलग से छूट दी जाएगी. इसी तरह यहां आपको कई और ऑफर्स देखने को मिलेंगे. ऑफर्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट की ऑफिशियल वेबसाइट flipkart.com पर विजिट कर सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अमेज़न पर जल्द शुरू होगी समर सेल, 99 रुपये में कर पाएंगे शॉपिंग

पति ने किया कुछ ऐसा ऑनलाइन सेल पर लग गई पत्नी

Leave a Reply