जबलपुर में किशोरी ने कर ली हंस कर बातचीत, युवक ने समझ लिया प्यार, घुमाने के बहाने होटल ले जाकर किया रेप..!

जबलपुर में किशोरी ने कर ली हंस कर बातचीत, युवक ने समझ लिया प्यार, घुमाने के बहाने होटल ले जाकर किया रेप..!

प्रेषित समय :20:02:43 PM / Tue, May 3rd, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित अमखेरा क्षेत्र में किशोरी का पड़ोसी युवक से हंसकर बात करना परेशानी का सबब बन गया, युवक ने इसे प्यार समझा और घुमाने के बहाने होटल ले गया, जहां पर किशोरी के साथ बलात्कार किया.  चंगुल से छूटकर अपने परिजनों के पास पहुंची किशोरी ने पड़ोसी की करतूत के बारे में बताया, इसके बाद थाना अधारताल में शिकायत की.

                                     पुलिस के अनुसार अमखेरा क्षेत्र में रहने वाली  15 वर्षीय किशोरी से पड़ोस में रहने वाला युवक बातचीत करता रहा, किशोरी भी पड़ोसी होने के चलते हंसकर बातचीत कर लेती थी, जिसे युवक प्यार समझ बैठा, यहां तक कि अपने प्यार का इजहार कर दिया. किशोरी के मना करने पर भी वह नही माना और एक दिन किशोरी को घुमाने के बहाने एक होटल में ले गया, जहां पर पहले बातचीत करता रहा, इस बीच किशोरी के साथ अश£ील हरकतें करने लगा, किशोरी द्वारा विरोध करने पर मारपीट करते हुए बलात्कार किया, इधर किशोरी के अचानक लापता होने परिजन चितिंत हो गए, जिन्होने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चला तो अधारताल थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, होटल में बंधक बनी किशोरी के साथ युवक ने कई बार रेप किया, आज सुबह किशोरी किसी तरह होटल से निकलकर भागी और अपने घर पहुंच गई, जहां पर परिजनों को घटनाक्रम के बारे में बताया, इसके बाद थाना पहुंच गई. पुलिस ने किशोरी की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है, उसे पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में हाईवा की टक्कर से एम्बुलेंस के परखच्चे उड़े, 1 की मौत, 4 घायल

जबलपुर में शादी समारोह में बदमाशों ने की फायरिंग, पति को बचाने दौड़ी पत्नी को लगी गोली, मची चीख पुकार, भगदड़

एमपी के जबलपुर में नर्मदा मैया की पूजन-अर्चन के साथ विशाला शोभायात्रा निकली, शनि महायज्ञ, श्रीमद्भागवत कथा का भव्य शुभारम्भ

Leave a Reply