पुलिस की हैवानियत, सब्जी कारोबारी के साथ मारपीट कर पेशाब पिलाने की कोशिश, पीडि़त ने लगाए आरोप, देखे वीडियो

पुलिस की हैवानियत, सब्जी कारोबारी के साथ मारपीट कर पेशाब पिलाने की कोशिश, पीडि़त ने लगाए आरोप, देखे वीडियो

प्रेषित समय :20:04:01 PM / Tue, May 3rd, 2022

पलपल संवाददाता, सतना. मध्यप्रदेश के सतना स्थित ग्राम पडुहार में सब्जी विक्रे ता आनंद द्विवेदी द्वारा रंगदारी न देने पर पुलिस कर्मियों ने गांजा बेचने का आरोप लगाते हुए बुरी तरह मारपीट की, यहां तक कि उसे पेशाब पिलाने की कोशिश की. पुलिस कर्मियों के इस अमानवीय व्यवहार से आहत आनंद द्विवेदी ने पुलिस के आला अधिकारियों को लिखित शिकायत करते हुए आरोप लगाए है. आनंद ने एक पत्रवार्ता में भी पत्रकारों से चर्चा करते हुए अपनी पीड़ा व्यक्त की है. हालांकि इस मामले में सतना पुलिस के अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे है.

                         पत्रकारों से चर्चा करते हुए पडुहार गांव में आनंद द्विवेदी ने बताया कि वह सब्जी बेचने का कारोबार करता है, जिससे सभापुर थाना के पुलिस कर्मी राजेश यादव, संजय यादव, भागीरथ मीणा, शंहशहा खान द्वारा रंगदारी की मांग की जाती रही, जब आनंद ने रंगदारी देने से मना कर दिया तो उसे गांजा बेचने का आरोप लगाकर जेल भेजने की धमकी देने लगे, यहां तक कि घर आकर धमकाते हुए घर की महिलाओं के साथ आपत्तिजनक बातें करते रहे, पुलिस कर्मियों के घर तक पहुंचने से घबराए आनंद द्विवेदी ने सीसीटीवी कैमरे लगवा लिए ताकि पुलिस कर्मियों के कृत्य को कैमरे में कैद कर पुलिस अधिकारियों से शिकायत करने की ठान ली.

इसके बाद से पुलिस कर्मी और ज्यादा चिढ़ गए, वे हर कीमत पर आनंद द्विवेदी को फंसाने की योजना बनाने लगे, 19 अपे्रल को आनंद द्विवेदी थ्रेसर कनेक्शन के लिए बिरसिंहपुर जाने के लिए निकला, जब वह मऊ नदी के पास से गुजर रहा था तो चारों पुलिस कर्मियों ने रोककर मारपीट करते हुए ले जाने लगे, उसने आसपास खड़े लोगों को शोर मचाते हुए जानकारी देना चाही तो उसे घसीटते हुए पुराने थाना के पीछे ले गए, जहां पर कपड़े उतारकर बुरी तरह पीटा और पेशाब पिलाने की कोशिश की. पुलिस कर्मियों द्वारा किए गए अमानवीय कृत्य से आहत आनंद द्विवेदी ने एसपी धर्मवीरसिंह, एएसपी सुरेन्द्र जैन से मामले की लिखित शिकायत की, इसके बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की गई, इसके बाद आनंद ने पुलिस के आला अधिकारियों तक अपनी शिकायत पहुंचाई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में छात्रों को जल्द मिलेगी डीजी लॉकर की सुविधा, ये होगा फायदा

मध्यप्रदेश में गीता के श्लोक पर छिड़ी महाभारत: पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने कहा यदा-यदा हि मोदीस्य, भाजपा बौखलाई कहा, कुरान की आयत का उपयोग करके दिखाओ

मध्यप्रदेश में आज से रात्रिकालीन कर्फ्यू खत्म..!

Leave a Reply