अभिमनोजः पश्चिम बंगाल- अपने नाराज हैं, गैरों के हौसले बुलंद हैं, तो क्या कर पाएंगे अमित शाह?

अभिमनोजः पश्चिम बंगाल- अपने नाराज हैं, गैरों के हौसले बुलंद हैं, तो क्या कर पाएंगे अमित शाह?

प्रेषित समय :08:31:56 AM / Thu, May 5th, 2022

नजरिया. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले एकतरफा मीडिया ने जितना सियासी माहौल तैयार किया था, चुनावी नतीजों में सब हवा हो गया? चुनाव के पहले जितनी तेजी से नेता टीएमसी छोड़ कर बीजेपी में आए थे, ज्यादातर उतनी ही तेजी से लौट भी रहे हैं! इन दलबदलुओं के कारण जहां मूल भाजपाई नाराज है, वहीं सारा सियासी प्रबंधन भी ढेर हो चुका है, लिहाजा 2024 की चिंता स्वाभाविक है?  

इसीलिए बड़ा सवाल भी यही  है कि पश्चिम बंगाल में अपनेे नाराज हैं, गैरों के हौसले बुलंद हैं, तो क्या कर पाएंगे अमित शाह? खैर, खबर है कि पिछले साल बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार गृहमंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के तीन दिवसीय दौरे पर जा रहे हैं! उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव 2024 में होने हैं, पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने बंगाल में 18 सीटें जीती थीं, लेकिन एक साल पहले हुए विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी की धमाकेदार जीत ने बीजेपी को तगड़ा झटका दिया है, लिहाजा 2024 पर सवालिया निशान लग गया है?

पिछले विधाननसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी समेत तमाम बड़े-बड़े नेता भी कोई सियासी करिश्मा दिखा नहीं पाए थे, इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि बीजेपी 2024 में 18 में से कितनी सीटें बचा पाती है?

जय श्रीराम! शत्रुघ्न सिन्हा का अघोषित सियासी वनवास खत्म, अब जमेगा राजनीतिक रंग? https://twitter.com/PalpalIndia/status/1515365513609633796 https://palpalindia.com/2022/04/16/politics-Jai-Shri-Ram-Shatrughan-Sinha-By-election-Mamata-Banerjee-BJP-modi-Atal-Advaninews-in-hindi.html Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में बीजेपी कार्यकर्ता का शव मिलने से सनसनी, पार्टी ने लगाया हत्या का आरोप

पश्चिम बंगाल: नदिया जिले में नाबालिग के साथ बलात्कार का एक और मामला, फांसी पर लटका मिला शव

पश्चिम बंगाल: नदिया जिले में नाबालिग के साथ बलात्कार का एक और मामला, फांसी पर लटका मिला श

पश्चिम बंगाल दुष्कर्म मामला: पिता का आरोप- बंदूक की नोक पर छीना शव, सीबीआई जांच जारी

Leave a Reply