पश्चिम बंगाल दुष्कर्म मामला: पिता का आरोप- बंदूक की नोक पर छीना शव, सीबीआई जांच जारी

पश्चिम बंगाल दुष्कर्म मामला: पिता का आरोप- बंदूक की नोक पर छीना शव, सीबीआई जांच जारी

प्रेषित समय :19:02:22 PM / Thu, Apr 14th, 2022

नदिया. पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में सामूहिक बलात्कार की शिकार लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि हथियारों का भय दिखाकर उनकी बेटी का शव अंतिम संस्कार के लिए छीन लिया गया था. केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई की एक टीम जांच के लिए बुधवार रात हंसखली पहुंच चुकी है और वह बृहस्पतिवार को पीड़िता के पिता से बात कर सकती है. टीम में दो महिला अधिकारी भी हैं. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि सीबीआई की टीम हंसखली थाना गयी और केस डायरी और जांच से संबंधित अन्य दस्तावेजों को अपने कब्जे में ले लिया. अधिकारी ने कहा, ‘हमने केस डायरी और जांच से जुड़े अन्य दस्तावेज ले लिए हैं. हम आज लड़की के पिता से मिल सकते हैं और उनका बयान दर्ज कर सकते हैं.’ अस्पताल में भर्ती पिता ने बुधवार को दावा किया था कि आरोपियों ने हथियारों का भय दिखाकर उनकी बेटी का शव छीन लिया और उसका अंतिम संस्कार कर दिया.

लड़की के माता-पिता आरोप लगाते रहे है कि उन्हें धमकी दी गई थी कि अगर मामले की शिकायत पुलिस में की गयी तो उसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. अधिकारी ने बताया कि सीबीआई की टीम मुख्य आरोपी के घर भी जा सकती है जहां अपराध हुआ था. नौवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ चार अप्रैल को एक पार्टी में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किए जाने के बाद उसकी मौत हो गई थी. पीड़िता के परिवार का दावा है कि इस मामले में मुख्य आरोपी तृणमूल कांग्रेस पंचायत सदस्य का बेटा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता के पिता ने बताया था कि चार अप्रैल को मेरी बेटी, तृणमूल कांग्रेस नेता  समर ग्‍वाला के 21 वर्षीय बेटे के निमंत्रण पर ही उसकी बर्थडे पार्टी में गई थी. उन्होंने मेरी बेटी को शाम 7.30 बजे वापस भेजा. मैं घर पर नहीं था लेकिन मेरी पत्नी घर पर थीं. पत्‍नी ने मुझे बताया कि एक महिला और दो पुरुष मेरी बेटी को छोड़ने घर तक आए थे. हम उन्हें नहीं जानते थे. हमें सिर्फ इतना पता था कि हमारी बेटी समर ग्‍वाला के घर उनके बेटे की बर्थडे पार्टी में गई थी. उस पार्टी से वापस आने के बाद से नाबालिग का खून बह रहा था. अगली सुबह तड़के उसकी हालत बिगड़ जाने पर हम डॉक्टर की तलाश में बाहर निकले, लेकिन जब तक हम वापस आए, वह मर चुकी थी. समर ग्‍वाला के बेटे ने उसके साथ रेप किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल: बर्थ-डे पार्टी में TMC नेता के बेटे ने नाबालिग फ्रेंड से किया रेप, अगले दिन मौत

पश्चिम बंगाल विधानसभा में हंगामा, बीजेपी और टीएमसी विधायकों में हाथापाई, कपड़े फाड़े

पश्चिम बंगाल: कलकत्ता हाईकोर्ट ने दिया बीरभूम हिंसा की CBI जांच का आदेश

पश्चिम बंगाल के NJP रेलवे स्टेशन से 7 रोहिंग्या गिरफ्तार, दिल्ली जाने की बना रहे थे योजना

लोकसभा उपचुनाव: पश्चिम बंगाल के आसनसोल से TMC उम्मीदवार होंगे शत्रुघ्न सिन्हा, ममता बनर्जी ने ट्वीट कर किया ऐलान

Leave a Reply