राहुल गांधी के वायरल वीडियो को लेकर छत्तीसगढ़ के मंत्री सिंहदेव ने दर्ज करायी एफआईआर

राहुल गांधी के वायरल वीडियो को लेकर छत्तीसगढ़ के मंत्री सिंहदेव ने दर्ज करायी एफआईआर

प्रेषित समय :18:44:28 PM / Thu, May 5th, 2022

रायपुर. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी के वायरल वीडियो को लेकर छत्तीसगढ़ में भी सियासी माहौल गर्मा चुका है. छत्तीसगढ़ सरकार में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मामले को लेकर बस्तर जिला मुख्यालय जगलपुर में एफआईआर दर्ज कराई है. गुरुवार को अपने बस्तर प्रवास के दौरान मंत्री सिंहदेव ने जगलपुर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है.

टीएस सिंहदेव ने कहा कि राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की छवि धूमिल करने के उद्देश्य से ट्वीट किया गया है. राहुल गांधी के काठमांडू में दोस्त की शादी में शामिल होने और वहां से वायरल हुए एक वीडियो को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की जा रही है. ऐसे लोगों पर कार्रवाई को लेकर ही एफआईआर दर्ज कराई गई है. जगदलपुर पुलिस थाने में निरीक्षक एमन साहू के समक्ष आवेदन प्रस्तुत किया गया है.

मंत्री टीएस सिंहदेव ने लिखित शिकायत बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा के खिलाफ की है. कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. राहुल गांधी पर भारत सरकार के खिलाफ साजि़श करने का आरोप कपिल मिश्रा ने लगाया है. एफआईआर दर्ज कराने के दौरान युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी, पूर्व महापौर जतिन जायसवाल और जिला कांग्रेस के पदाधिकरी मौजूद रहे. शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

गौरतलब है कि राहुल गांधी कथित वायरल वीडियो को लेकर तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर मैसेज फैलाया जा रहा है कि राहुल गांधी चीनी दूतावास के किसी कर्मी के साथ वीडियो में नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं राहुल पर देश के खिलाफ साजिश रचने का भी आरोप लगाया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोर्ट ने मानहानि मामले में राहुल गांधी को 1 हजार रुपए का भुगतान करने का दिया आदेश, जानिए यह है मामला

पीएम मोदी के लिए जैसी भूमिका अमित शाह ने निभाई, पीके यदि राहुल गांधी के लिए निभा सकें तो ही कांग्रेस से जुड़ने का फायदा है?

कोरोना से मौत के आंकड़ों पर मोदी सरकार पर हमला, राहुल गांधी बोले- देश में कोविड से 40 लाख की हुई है मौत, पीडि़तों को मुआवजा दे सरकार

बीजेपी-आरएसएस की नफरत की कीमत हर भारतीय चुका रहा, मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी

Leave a Reply