मोबाइल फोन न मिलने पर नवविवाहिता ने खाया जहर, कह रही फोन नहीं मिला तो ससुराल भी नहीं जाऊंगी..!

मोबाइल फोन न मिलने पर नवविवाहिता ने खाया जहर, कह रही फोन नहीं मिला तो ससुराल भी नहीं जाऊंगी..!

प्रेषित समय :18:43:07 PM / Sun, May 8th, 2022

पलपल संवाददाता, छतरपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में नवविवाहिता ममता कुशवाहा ने मोबाइल फोन न दिलाए जाने पर जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया, ममता की हालत बिगड़ते देख परिजनों ने शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने भरती कर उपचार शुरु कर दिया, अस्पताल में भरती ममता का कहना है कि जब तक उसे मोबाइल फोन नहीं दिलाया जाएगा, तब तक ससुराल नहीं जाएगी, दूसरी ओर पति भी अपनी जिद पर अड़ा है कि मोबाइल फोन तो नहीं दिलाएगें.

                                 बताया गया है कि पहरापुरवा गांव में रहने वाली ममता कुशवाहा उम्र 18 वर्ष की शादी एक साल पहले भगवती कुशवाहा के साथ हुई थी, शादी के वक्त ममता मायके मोबाइल फोन लेकर आई लेकिन कुछ माह बाद पति ने मोबाइल फोन तोड़ दिया, इसके बाद से पति द्वारा ममता को न तो नया फोन दिलाया न ही उसे सुधरवाया गया. यहां तक कि खराब वाला फोन भी पति अपने पास रखे था. जबकि ससुराल में पति, सास, ससुर, ननद व देवर सभी के पास मोबाइल फोन रहा, सभी लोग बातचीत करते रहे, पति से इस बारे में कई बार ममता ने कहा फिर भी उसे नया फोन नहीं दिलाया गया. मोबाइल फोन न मिलने से व्यथित ममता कुशवाहा ने जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया, अचानक ममता की हालत को बिखड़ते देख हड़कम्प मच गया, परिजनों ने तत्काल ममता को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर महिला की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया. हालत में सुधार होने के बाद ममता से जब ससुराल वालों ने हालचाल पूछते हुए घर चलने की बात कही तो उसने दो टूक कह दिया कि जब तक मुझे मोबाइल फोन नही दिलाया जाएगा, तब तक ससुराल नहीं जाऊंगी, चाहे कुछ भी हो जाए. नवविवाहिता ममता की इस जिद से ससुराल वाले परेशान है, क्योंकि वह अस्पताल से घर जाने के लिए तैयार नहीं है.

पति ने कहा दिनभर बात करती है, नहीं दिलाऊंगा मोबाइल फोन-

इधर पति भगवती कुशवाहा का कहना है कि पत्नी ममता दिनभर मोबाइल फोन पर बातचीत करती है, विरोध करने पर मारपीट तक ही स्थिति बन गई, जिसके चलते उसने जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया, अब वह बिना फोन के नहीं जाएगी तो उसकी मर्जी, मैं भी मोबाइल फोन नहीं दिला सकता हंू. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश की विद्युत स्थिति दूसरे प्रदेशों की तुलना में बेहतर: प्रद्युम्न सिंह तोमर

अभिमनोजः मध्यप्रदेश में पत्रकार भी सुरक्षित नहीं , आम नागरिक की आजादी खतरे में पड़ती जा रही?

मध्यप्रदेश: व्यापमं केस के व्हिसल ब्लोअर डॉ आनंद राय गिरफ्तार, तनखा बोले- गिरफ्तारी का तरीका गलत

Leave a Reply