यूपी में दबंग ने कराई मुनादी: खेत में आया दलित तो 5000 का जुर्माना और 50 जूतों की सजा

यूपी में दबंग ने कराई मुनादी: खेत में आया दलित तो 5000 का जुर्माना और 50 जूतों की सजा

प्रेषित समय :10:13:22 AM / Tue, May 10th, 2022

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कुख्यात अपराधी के पिता की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गांव में बाकायदा मुनादी कराकर दलित परिवारों को खुलेआम धमकी दे रहा है. यह मामला चरथावल थाना क्षेत्र के पावटी खुर्द गांव का है, जहां कुख्यात अपराधी रहे विक्की त्यागी के पिता राजबीर सिंह के द्वारा एक तुगलकी फरमान जारी किया गया.

राजवीर सिंह ने गांव में बाक़ायदा मुनादी कराकर दलित समाज के लोगों को चेतावनी दी है कि अगर उसके खेत, समाधी या ट्यूबवेल पर अगर दलित समाज का कोई भी व्यक्ति जाएगा तो उस पर पांच हज़ार रुपयों का जुर्माना और 50 जूतों की सजा दी जाएगी. मुनादी के दौरान गांव के किसी व्यक्ति ने इसे अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

एसएसपी मुजफ्फरनगर अभिषेक यादव ने तत्काल ही इस वायरल वीडियो का संज्ञान लिया. उनके आदेश पर क्षेत्रीय पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्यवाही करते हुए मुकदमा पंजीकृत कर तथाकथित प्रधान राजवीर सिंह और उसके एक अन्य साथी को गिरफ़्तार कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है. वहीं एसएसपी अभिषेक यादव ने चेतावनी देते हुए कहा है कि आरोपी राजवीर सिंह के ऊपर भविष्य में गुंडा अधिनियम के अंतर्गत भी कार्यवाही भी की जाएगी.

वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी राजवीर सिंह का बेटा विक्की त्यागी अपने समय में पश्चिमी उत्तर प्रदेश का कुख्यात अपराधी रह चुका है. मुजफ्फरनगर कोर्ट में पेशी के दौरान गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी गई थी. विक्की त्यागी की पत्नी मीनू त्यागी भी कई आपराधिक मामलो में जेल में बंद है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के सहारनपुर में पटाखा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, चार लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

यूपी के मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, दो घायल

यूपी के रामपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 5 घायल

यूपी और उत्तराखंड सरकार के बीच सुलझा वर्षों पुराना विवाद, इस तरह हुआ होटल का बंटवारा

यूपी: गूंगी थी, पत्नी, पति देता था ताना, परेशान आकर महिला ने दांतों से काट दी पति की जीभ, गंभीर

Leave a Reply