हिमाचल: पूर्व केंद्रीय संचार राज्य मंत्री पंडित सुखराम का निधन

हिमाचल: पूर्व केंद्रीय संचार राज्य मंत्री पंडित सुखराम का निधन

प्रेषित समय :08:27:15 AM / Wed, May 11th, 2022

मंडी. संचार क्रांति के मसीहा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले पूर्व केंद्रीय संचार राज्य मंत्री पंडित सुखराम का देहांत हो गया है. उन्होंने बीती रात करीब डेढ़ बजे दिल्ली स्थित एम्स में अंतिम सांस ली. बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात को उन्हें फिर से दिल का दौरा पड़ा, जिस कारण उनका देहांत हो गया. इससे पहले 9 मई की रात को भी उन्हें दिल का दौरा पड़ने के कारण लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था.

बीती रात को फिर से दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका देहांत हो गया. उनके पोते आश्रय शर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने दादा के देहांत की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है अलविदा दादा जी, अब नहीं बजेगी टेलीफोन की घंटी.

परिवार से मिली जानकारी के अनुसार आज पंडित सुखराम की पार्थिव देह को दिल्ली से मंडी लाया जाएगा. बताया जा रहा है कि सलापड़, सुंदरनगर, नाचन और बल्ह सहित मंडी सदर में बड़ी संख्या में लोग पंडित सुखराम को श्रद्धांजलि देने के लिए सड़कों पर उमड़ेंगे. कल सुबह 11 बजे पंडित सुखराम की पार्थिव देह को अंतिम दर्शनों के लिए मंडी शहर के ऐतिहासिक सेरी मंच पर रखा जाएगा, जिसके बाद हनुमानघाट स्थित शमशानघाट पर उनका पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा. पंडित सुखराम के अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में नेताओं के पहुंचने का अनुमान है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लखनऊ से दिल्ली के बीच तीन साल बाद कल से फिर दौड़ेगी एसी डबल डेकर ट्रेन

शाहीनबाग में दिल्ली नगर निगम की अतिक्रमण विरोधी मुहिम: बुलडोजर के सामने धरने पर बैठे लोग

दिल्ली में मंडरा रहा प्रदूषण का नया खतरा: कई इलाकों में खतरनाक हुआ ओजोन का स्तर

दिल्ली में छक कर पियो, सुबह तीन बजे तक मिलेगी शराब, केजरीवाल सरकार ने सभी पब, बार और रेस्तरां को दी अनुमति

Leave a Reply