पुलिस आरक्षक भर्ती की दौड़ में बीमार हुए एक और अभ्यर्थी की जबलपुर में मौत, गृह विभाग ने स्थगित की परीक्षा

पुलिस आरक्षक भर्ती की दौड़ में बीमार हुए एक और अभ्यर्थी की जबलपुर में मौत, गृह विभाग ने स्थगित की परीक्षा

प्रेषित समय :13:05:13 PM / Thu, May 12th, 2022

जबलपुर. मध्यप्रदेश में हो रही पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा के फिजिकल टेस्ट भीषण गर्मी की वजह से टाल दिए गए हैं. ये परीक्षा 2 जून तक स्थगित कर दी गयी है. प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि पुलिस भर्ती परीक्षा के फिजिकल टेस्ट भीषण गर्मी को देखते हुए 2 जून तक स्थगित कर दिए गए हैं.

उल्लेखनीय है कि बुधवार को ही जबलपुर में फिजिकल टेस्ट में दौड़ के दौरान तीन अभ्यर्थी बीमार पड़ गये थे और उपचार के दौरान दो अभ्यर्थियों की मौत हो गई है. उसी के बाद गृह विभाग ने फिजिकल परीक्षा स्थगित करने का फैसला लिया. फिलहाल परीक्षा का नया टाइम टेबल जारी नहीं किया गया है.

वहीं पुलिस भर्ती दौड़ के बाद बीमार पड़े एक और अभ्यर्थी की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बालाघाट निवासी इंदरकुमार लिल्हारे 29 वर्ष 10 मई की शाम की पाली में 800 मीटर की दौड़ पूरी करने के बाद बेहोश हो गया था. नाक-कान से खून निकल रहा था. उसे गंभीर हालत में शहर के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, बुधवार को देर रात उसकी मौत हो गई.

वहीं इसके एक दिन पहले ही सिवनी के कैंडिडेट नरेंद्र कुमार गौतम 22 वर्ष की मौत हो चुकी है. आज भी फिजिकल एग्जाम में 179 कैंडिडेट शामिल हुए. जिसमें जबलपुर बरेला निवासी 27 वर्षीय शिवम सेन की दौड़ के बाद तबीयत खराब हो गई. घबराहट होने पर उसे रांझी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से विक्टोरिया रेफर कर दिया गया.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पत्नी को ट्रक के नीचे आते देख चीख पड़ा पति

जबलपुर की मसाला फैक्टरी में चावल के आटा से बन रही थी हल्दी, खाद्य विभाग की दबिश में खुलासा

जबलपुर में आरक्षक भर्ती परीक्षा दौड़ में शामिल युवक की मौत

जबलपुर: ईओडब्ल्यू ने 7.61 करोड़ की आर्थिक अनियमितता पर दर्ज की एफआईआर, मैथोडिस्ट चर्च पर नजूल का पैसा नहीं जमा करने पर कार्रवाई

जबलपुर कलेक्टर आफिस पहुंचे युवक ने स्वयं पर उड़ेला पेट्रोल, मची अफरातफरी

Leave a Reply