यूपी के भदोही में गंगा नदी पर बड़ा हादसा, नहाने गए 5 युवक डूबे, एक को बचाया गया, 4 लापता

यूपी के भदोही में गंगा नदी पर बड़ा हादसा, नहाने गए 5 युवक डूबे, एक को बचाया गया, 4 लापता

प्रेषित समय :15:23:26 PM / Sun, May 15th, 2022

भदोही. उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में रविवार 15 मई की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां गंगा में नहाने गए 5 युवक नदी में डूब गए. इनमें से एक युवक को तो बचा लिया गया, लेकिन चार युवकों का कोई पता नहीं चल पाया. इन चारों युवकों की तलाश के लिए अब गोताखोरों की मदद ली जा रही है. वहीं मौके पर जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक के अलावा बड़ी संख्या में प्रशासन के अन्य अधिकारी भी पहुंच चुके हैं.

यह घटना गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के बिहरोजपुर गंगा घाट की है. यहां कौलापुर गांव के रहने वाले कुछ युवक गंगा में नहाने के लिए गए हुए थे. इसी दौरान पांच युवक गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. एक स्थानीय महिला ने साड़ी फेंक कर आशीष मिश्रा नाम के एक युवक को तो बचा लिया, जबकि चार युवक गंगा में डूब गए.

गंगा में डूबे इन चार युवकों में प्रभात मिश्रा, विक्की मिश्रा और लकी मिश्रा एक ही परिवार के हैं. ये सभी रिश्ते में चचेरे भाई हैं, जबकि एक अन्य युवक अंकित चौबे इन युवकों का पड़ौसी है. चारों युवकों की डूबने की सूचना के बाद मौके पर जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक के अलावा बड़ी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गया. गंगा में डूबे चारों युवकों की गोताखोरों की मदद से तलाश की जा रही है, हालांकि खबर लिखे जाने तक इन चारों युवक का कोई पता नहीं चल पाया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में भीषण सड़क हादसा, बाइक को टक्कर मारने के बाद तेज रफ्तार बस पलटी, चार की मौत

यूपी के महराजगंज में सड़क किनारे स्थित ढाबे में जा घुसा तेज रफ्तार ट्रक, तीन लोगों की मौत

सुप्रीम कोर्ट ने आजम खान के मामले पर जताई नाराजगी, यूपी सरकार से पूछा- एक ही व्यक्ति पर 89 मुकदमे कैसे

यूपी के पूर्व मंत्री आजम खान को इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिली

सीएम योगी का फैसला: यूपीवासियों के लिए मुंबई में खुलेगा नया कार्यालय, मिलेगी हर सहायता

Leave a Reply