यूपी के महराजगंज में सड़क किनारे स्थित ढाबे में जा घुसा तेज रफ्तार ट्रक, तीन लोगों की मौत

यूपी के महराजगंज में सड़क किनारे स्थित ढाबे में जा घुसा तेज रफ्तार ट्रक, तीन लोगों की मौत

प्रेषित समय :08:54:06 AM / Fri, May 13th, 2022

महराजगंज. उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के फरेंदा बाईपास पर एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे बने एक ढाबे में जा घुसा, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

जानकारी के अनुसार फरेंदा थाना क्षेत्र स्थित सोनौली-गोरखपुर राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने एक ढाबे में घुस गया. इस दौरान ट्रक की चपेट में आकर वहां मौजूद तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने मृतकों की पहचान अभिषेक (34), राम कुमार साहनी (44) और अनुज यादव (22) के रूप में की है. वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल तीन अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है. बताया जा रहा है कि ट्रक ने पहले स्कूटी को टक्कर मारी और फिर वह ढाबे में घुस गया. इस वजह से स्कूटी सवार, दुकानदार और एक ग्राहक समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. वहीं तीन घायलों को पहले स्थानीय अस्पताल भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के पूर्व मंत्री आजम खान को इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिली

सीएम योगी का फैसला: यूपीवासियों के लिए मुंबई में खुलेगा नया कार्यालय, मिलेगी हर सहायता

यूपी में दबंग ने कराई मुनादी: खेत में आया दलित तो 5000 का जुर्माना और 50 जूतों की सजा

यूपी में अब तक उतारे गए एक लाख लाउडस्पीकर, ध्यान रखें दोबारा न लग पाएं: सीएम योगी

यूपी और उत्तराखंड सरकार के बीच सुलझा वर्षों पुराना विवाद, इस तरह हुआ होटल का बंटवारा

Leave a Reply