जबलपुर में ग्वारीघाट गणेश मंदिर के पुजारी की दबंगई, कालोनी की बाउंड्रीवाल तोड़कर बनाया रास्ता, कालोनावासियों को दी धमकी

जबलपुर में ग्वारीघाट गणेश मंदिर के पुजारी की दबंगई, कालोनी की बाउंड्रीवाल तोड़कर बनाया रास्ता, कालोनावासियों को दी धमकी

प्रेषित समय :19:40:03 PM / Tue, May 17th, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित अवधपुरी कालोनी ग्वारीघाट के लोग उस वक्त आक्रोशित हो गए, जब गणेश मंदिर के पुजारी ने कालोनी की बाउंड्रीवाल तोड़कर रास्ता निकाल लिया, कालोनीवासियों ने जब पुजारी रामानुज तिवारी से इस संबंध में बात की गई तो उन्होने धमकियां देना शुरु कर दिया, जिसपर आज कालोनी के लोग एकत्र होकर कलेक्टर इलैयाराजा टी के पास पहुंचे और लिखित शिकायत दी है.

बताया गया है कि अवधपुरी कालोनी ग्वारीघाट के लोगों ने लिखित शिकायत देते हुए कलेक्टर इलैयाराजा टी को बताया कि गणेश मंदिर के पुजारी रामानुज तिवारी ने अपने रसूख के चलते कालोनी की बाउंड्रीवाल तोड़कर रास्ता निकाल लिया है, जिससे कालोनी की सुरक्षा पर सवालिया निशान लग गए है, इस संबंध में जब कालोनीवासियों ने पुजारी से चर्चा की तो उन्होने दबंगई दिखाते हुए लोगों को धमकियां देना शुरु कर दिया. उनका कहना है कि जब मंदिर का अपना रास्ता है तो कालोनी की बाउंड्रीवाल तोड़कर रास्ता निकालना कहा तक उचित है, इससे कालोनी की सुरक्षा को खतरा हो सकता है, कालोनीवासियों ने यह भी आरोप लगाए है कि मंदिर की आड़ में नगरनिगम, रेलवे व वनविभाग की जमीन पर भी अवैध कब्जा किया गया है, जिसकी जांच कराई जाए तो वास्तविक कारण सामने आ जाएगें. कलेक्टर इलैयाराजा टी ने कालोनीवासियों की बात को गंभीरतापूर्वक लेते हुए एसडीएम को जांच कर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है, उनका कहा है जांच में जो भी तथ्य सामने आएगें उस आधार आगे की कार्यवाही की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में शेयर कारोबारी की घर में घुसकर हत्या..!

जबलपुर में बड़े जैन मंदिर से गायब हो गई 300 साल पुरानी पदमावती देवी की मूर्ति

जबलपुर में रिश्तेदार के घर आई नाबालिगा के साथ रेप..!

जबलपुर में वेयर हाउस के अंदर मिली चौकीदार की खून से लथपथ लाश, हत्या या हादसा..!

दुबई में बैठे सट्टा किंग सतीष सनपाल का जबलपुर में अवैध कब्जा जमींदोज, 4.50 करोड़ रुपए की जमीन पर बनाया हाईटेक ओपनशेड, बाउंड्रीवाल

जबलपुर में कंटेनर के कुचलने से स्कूटी सवार युवक की मौत

Leave a Reply