गुजरात: केमिकल भरे ट्रक-कार के बीच भिड़ंत से लगी आग, कार में सवार सभी 6 लोगों की जलकर मौत

गुजरात: केमिकल भरे ट्रक-कार के बीच भिड़ंत से लगी आग, कार में सवार सभी 6 लोगों की जलकर मौत

प्रेषित समय :15:49:28 PM / Sat, May 21st, 2022

मोडासा. गुजरात में मोडासा जिले के आलमपुर गांव के पास आज सुबह बड़ा हादसा हो गया. यहां दो ट्रक और एक कार के बीच एक्सीडेंट हो गया, जिससे तीनों वाहनों में आग लग गई. घटना में तीनों वाहनों के अंदर 6 लोग फंसे रह गए और जिंदा जल गए. वाहनों में लगी आग को काफी देर तक बुझाया नहीं जा सका था. अब तक की सूचना के अनुसार एक ट्रक का क्लीनर, दूसरे ट्रक का ड्रायवर व क्लीनर व कार में सवार तीन लोगों की मौत हुई है. वहीं कार ड्रावइर कूदकर अपनी जान बचा ली है.

एक ट्रक में भरा था कैमिकल

मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि दो ट्रकों की आमने-सामने से टक्कर हुई और इनकी चपेट में एक कार भी आ गई. एक ट्रक में कैमिकल भरा था, जिसके चलते तीनों वाहनों में भीषण आग लग गई. आग इतनी तेजी से फैली कि किसी को संभलने का मौका नहीं मिला. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी थी.

हाईवे पर लगा 10 किमी लंबा जाम

इस भयानक हादसे की वजह से मोडासा-नडियाद हाईवे बंद कर दिया गया है. हाईवे पर दोनों ओर से करीब 10 किमी लंबा ट्रैफिक जाम लग गया है. मौके पर पुलिस और दमकल विभाग की टीमें हालात पर काबू पाने की कोशिशों में जुटी हैं.

एक ट्रक के ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

मौके पर मौजूद आरटीओ के एक कर्मचारी ने बताया कि एक ट्रक से ड्राइवर ने छलांग लगा दी थी. इससे उसकी जान बच गई. हालांकि, कूदने के चक्कर में उसके पैर जख्मी हो गए. जबकि उसके ट्रक का क्लीनर ट्रक से बाहर नहीं आ सका और मौत के मुंह में समा गया. वहीं, दूसरे ट्रक में दो लाशें हैं, जो ड्राइवर व क्लीनर की हो सकती हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात के मोरबी में फैक्ट्री की दीवार ढही, नमक की बोरियों में दबकर 12 मजदूरों की मौत

गुजरात के गांवों पर आसमान से हुई रहस्यमयी गोलों की बारिश, जांच में जुटे वैज्ञान‍िक

आईपीएल: गुजरात ने चेन्नई को हराया, साहा ने जमाई सीजन की तीसरी हाफ सेंचुरी

ओ माय गॉड! गुजरात में दारूबंदी- कितनी हकीकत? कितना फसाना?

गुजरात टाइटंस प्लेऑफ में पहुंचने वाली बनी पहली टीम, लखनऊ को 62 रन से हाराया

Leave a Reply