कर्नाटक के धारवाड़ में भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, शादी से लौट रहे थे सभी मृतक

कर्नाटक के धारवाड़ में भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, शादी से लौट रहे थे सभी मृतक

प्रेषित समय :11:34:46 AM / Sat, May 21st, 2022

धारवाड़. कर्नाटक के धारवाड़ जिले में तेज रफ्तार की वजह से क्रूजर गाड़ी के पेड़ से टकरा जाने हुए हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार की वजह से क्रूजर गाड़ी ने अपना संतुलन खोया और पेड़ से जा टकराई. जिससे गाड़ी में सवार 7 लोगों की मौत हो गई. ये सभी लोग एक शादी में शामिल होने के बाद अपने गांव वापस लौट रहे थे.

धारवाड़ के निगडी में एक वाहन के पेड़ से टकरा जाने से सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए हैं. मारे गए और घायल लोग एक शादी में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे. जिस समय यह सड़क हादसा हुआ उस समय वाहन में 21 लोग सवार थे जो राज्य के बेंककट्टी के लिए जा रहे थे.

घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने इस मामले में बयान जारी करते हुए कहा कि जांच जारी है, धारा 304 ए आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है.

गौरतलब है कि राजधानी बेंगलुरु समेत कर्नाटक के विभिन्न हिस्सों में पिछले कुछ दिनों भी भारी बारिश का कहर जारी है, जिसके कारण प्रदेश के कुछ क्षेत्रों में स्कूलों में छुट्टी की घोषणा की गई है. प्रदेश में मंगलवार से हो रही बारिश के कारण राज्य के कुछ हिस्सों में सामान्य जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है.

मौसम विभाग ने बेंगलुरु, दक्षिण कन्नड़, उत्तर कन्नड़, बगलकोट, चिकमंगलुरु, मैसूर, हावेरी, गडग, रायचूर, मांड्या, चित्रदुर्ग, दावणगेरे, कोप्पल, बेल्लारी और शिवमोगा में हल्की से मध्यम बारिश और तेज हवाओं तथा गरज के साथ बिजली गिरने की भविष्यवाणी की है. बारिश के कारण आवाजाही प्रभावित हो रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कर्नाटक: हुबली में सोशल मीडिया पोस्ट पर भड़की हिंसा, मंदिर, अस्पताल में तोडफ़ोड़, 40 गिरफ्तार, 12 पुलिसकर्मी घायल

अभिमनोजः ऐसे तो दक्षिण भारत का एकमात्र राज्य कर्नाटक भी बीजेपी के हाथ से निकल जाएगा?

कर्नाटक: संतोष पाटिल केस में फंसे मंत्री ईश्वरप्पा बोले- ठेकेदार से कभी नहीं मिला, इस्तीफा नहीं दूंगा

देश में बेरोजगारी दर में गिरावट, कर्नाटक और गुजरात में सबसे कम लोग बेरोजगार, यह है अन्य राज्यों की स्थिति

हिजाब विवाद: ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने कर्नाटक हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी

Leave a Reply