जबलपुर में भारत-तिब्बत सीमा पुलिस की भर्ती दौड़ में युवक की मौत..!

जबलपुर में भारत-तिब्बत सीमा पुलिस की भर्ती दौड़ में युवक की मौत..!

प्रेषित समय :17:46:59 PM / Sat, May 21st, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में चल रही भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीवीपी) की शारीरिक परीक्षा दौड़ में शामिल हुए बालाघाट के युवक दिनेश की मौत हो गई. इससे पहले जिला पुलिस की शारीरिक परीक्षा में दौड़ के दौरान दो युवकों की मौत हो चुकी है, तीसरा बीमार हुआ था, इसके बाद परीक्षा दो जून तक के लिए स्थगित कर दी गई है. आईटीवीपी में हुए घटनाक्रम के बाद एक बार फिर हड़कम्प मच गया है.

बताया गया है कि जबलपुर के गौर बरेला क्षेत्र में भारत-तिब्बत सीमा पुलिस की शारीरिक परीक्षा चल रही है, जिसमें आज ग्राम नवेगांव आमगांव जिला बालाघाट निवासी दिनेश पिता गोरेलाल उम्र 21 वर्ष शामिल हुआ, जो पांच किलोमीटर की दौड़ में शामिल हुआ, दौड़ते वक्त अचानक हांफने लगा और गिर गया, दिनेश को गिरते देख तत्काल डाक्टरों की टीम पहुंच गई और जांच की तो पाया कि दिनेश का ब्लड प्रेशर बहुत बढ़ गया था, तत्काल ही उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जिला अस्पताल में पूर्वान्ह 11 बजे के लगभग डाक्टरों ने जांच के बाद दिनेश को मृत घोषित कर दिया, आईटीवीपी में भी फिजिकल एक्जाम के दौरान युवक की दौड़ में मौत होने को लेकर भी अब सवाल खड़े हो गए है, इससे पहले जिला पुलिस की शारीरिक परीक्षा के चलते दौड़ में शामिल हुए सिवनी व बालाघाट के दो युवकों की मौत हो चुकी है, इसके बाद उक्त परीक्षा को 2 जून तक के लिए निरस्त कर दिया गया है. इधर दिनेश की मौत की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और युवकों के परिजनों को खबर दे दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पुलिस आरक्षक भर्ती की दौड़ में बीमार हुए एक और अभ्यर्थी की जबलपुर में मौत, गृह विभाग ने स्थगित की परीक्षा

जबलपुर में आरक्षक भर्ती परीक्षा दौड़ में शामिल युवक की मौत

पहली बार एमपी में सरकारी नौकरियों के परीक्षा फार्म में थर्ड जेंडर्स के लिए भी होगा कॉलम

अब निजामुद्दीन-जबलपुर-निजामुद्दीन के बीच भी रेलवे चलाएगा परीक्षा स्पेशल ट्रेन, जबलपुर से नांदेड़, रीवा से राजकोट के लिए भी चलेगी

समय पर ही होगा NEET-PG 2022 का एग्जाम, सुप्रीम कोर्ट ने परीक्षा टालने से किया इंकार

Leave a Reply