राजस्थान के जोधपुर में बेटी से मिलने के लिये सुधार गृह से भागी महिला के साथ 4 घंटे में 2 बार रेप

राजस्थान के जोधपुर में बेटी से मिलने के लिये सुधार गृह से भागी महिला के साथ 4 घंटे में 2 बार रेप

प्रेषित समय :13:53:35 PM / Sun, May 22nd, 2022

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर में दो बदमाशों ने मदद के नाम पर अकेली महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया. महिला अपनी मासूम बेटी से मिलने जा रही थी, इसी दौरान पहले राजस्थान पुलिस के एक पुलिसकर्मी का रिश्तेदार मदद के बहाने थाने के पीछे बने क्वार्टर में ले गया और उससे रेप किया. बाद में रेलवे स्टेशन पर टैक्सी चालक ने मदद का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया. महज चार घंटे के भीतर ही महिला से दो अलग-अलग वारदातों में दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार दोनों वारदातें जोधपुर के मंडोर थाना इलाके से जुड़ी हैं और शुक्रवार रात को हुई. यहां एक आपराधिक मामले में बालिका सुधार गृह में रह रही महिला को अपनी मासूम बेटी की याद आई. इस पर वह बालिका सुधार गृह की सुरक्षा व्यवस्था में सेंध मारकर शुक्रवार आधी रात वहां से फरार हो गई. वहां से फरार होने के बाद जब वह अपने घर की ओर जा रही थी तो उसकी मुलाकात एक एएसआई के रिश्तेदार से हुई. वह उसे मदद का आश्वासन देकर पुलिस थाने के पीछे बने क्वार्टर में ले गया. वहां उसने महिला से रेप किया. बाद में उसे मंडोर रेलवे स्टेशन के नजदीक बने पुलिये के पास ले जाकर छोड़ दिया.

रात का वक्त होने के कारण पीडि़ता वहां बैठ गई. इसी दौरान वहां एक टैक्सी चालक आया. उसने महिला को वहां बैठे रहने का कारण पूछा. पीडि़ता ने उसे आपबीती बताई. टैक्सी चालक ने पीडि़ता की पूरी कहानी सुनकर उसे प्रतापनगर तक छोडऩे का झांसा देकर अपने साथ बिठा लिया. डरी हुई पीडि़ता उसके साथ टैक्सी में सवार हो गई. लेकिन टैक्सी चालक महिला के हालात का फायदा उठाकर उसे कायलाना की पहाडय़िों में ले गया. उसके बाद उसने वहां पीडि़ता से रेप किया. सुबह करीब साढ़े पांच बजे पीडि़ता टैक्सी चालक के चंगुल से निकलकर जैसे-तैसे करके अपने घर पहुंची. वहां उसने अपने परिवार को पूरी घटना बताई. इस पर परिजन उसे लेकर मंडोर थाने लेकर पहुंचे और दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और भागदौड़ कर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. पकड़े गये आरोपियों में से एक कुलदीप बिश्नोई (23) है. वह जोधपुर जिले के बाप सोनल पूरा राणेरी का रहने वाला है. वह थाने के पीछे स्थित खाली क्वार्टर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है. दूसरा आरोपी देचू थाना इलाके के गोदेलाई का बाबूराम जाट (22) है. वह टैक्सी चालक है. पीडि़ता गत वर्ष अक्टूबर माह में भी और बेटी से मिलने के लिए सुधार गृह से भाग गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टैक्स कम होने के बाद तेल कंपनियों ने जारी किये नये रेट, राजस्थान और केरल ने भी घटाया वैट

राजस्थान के दो ठगों ने जबलपुर में आफिस खोलकर छग के व्यापारियों के हड़पे डेढ़ करोड़ रुपए

राजस्थान से राज्यसभा जाएंगे गुलाम नबी आजाद, कांग्रेस में बनी सहमति

राजस्थान के कोटा में सरकारी अस्पताल की लापरवाही, चूहे ने कुतरी मरीज की आंख, महिला की पलक के दो टुकड़े किए

राजस्थान: मंत्री महेश जोशी के रेप आरोपी बेटा को गिरफ्तार करने पहुंची, दिल्ली पुलिस, नहीं मिला तो घर पर चिपकाया नोटिस

Leave a Reply