उत्तराखंड के पूर्व मंत्री राजेंद्र बहुगुणा ने की आत्महत्या, पोती के यौन शोषण के थे आरोप

उत्तराखंड के पूर्व मंत्री राजेंद्र बहुगुणा ने की आत्महत्या, पोती के यौन शोषण के थे आरोप

प्रेषित समय :08:43:22 AM / Sat, May 28th, 2022

हल्द्वानी. उत्तराखंड के हल्द्वानी में पूर्व मंत्री राजेंद्र बहुगुणा ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली है. वह 59 साल के थे और उन पर अपनी पोती के साथ यौन शोषण करने के आरोप थे. राजेंद्र की बहू ने कुछ दिनों पहले ही उनके खिलाफ पोती से यौन शोषण का मामला दर्ज करवाया था. इन आरोपों के लगने से राजेंद्र दुखी थे, इसलिए उन्होंने पानी की टंकी पर चढ़कर खुद को गोली मार ली.

राजेंद्र बहुगुणा की बहू ने उनके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद से राजेंद्र काफी आहत थे. उन्होंने सुसाइड करने से पहले पुलिस को फोन किया और फिर टंकी पर चढ़कर पिस्टल से गोली मार ली. पुलिस ने राजेंद्र की बहू के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है.

हल्द्वानी के सर्किल ऑफिसर भूपिंदर सिंह सोनी ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और लंबी बातचीत के बाद राजेंद्र को टंकी से नीचे उतरने के लिए मना भी लिया था. लेकिन उन्होंने अचानक बंदूक निकाली और अपनी छाती में गोली मार ली। उन्हें फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया था. उन्हें बचाने के लिए हमने पूरी कोशिश की थी.

गौरतलब है कि राजेंद्र बहुगुणा हल्द्वानी में रोडवेज यूनियन के नेता थे. जब एनडी तिवारी राज्य के सीएम थे, तब साल 2004 से 2005 तक राजेंद्र बहुगुणा को राज्य मंत्री का दर्जा मिला था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आम आदमी पार्टी को लगा झटका, उत्तराखंड में सीएम पद के उम्मीदवार रहे कर्नल कोठियाल ने छोड़ी पार्टी

उत्तराखंड के 6 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, रुड़की के स्टेशन मास्टर को मिली चिट्ठी

उत्तराखंड के चमोली में भीषण हादसा, पहाड़ी से 250 मीटर नीचे गिरी कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

यूपी और उत्तराखंड सरकार के बीच सुलझा वर्षों पुराना विवाद, इस तरह हुआ होटल का बंटवारा

Leave a Reply