बेंगलुरु में किसान नेता राकेश टिकैत पर फेंकी गई स्याही, किसानों के दो पक्षों में हंगामा

बेंगलुरु में किसान नेता राकेश टिकैत पर फेंकी गई स्याही, किसानों के दो पक्षों में हंगामा

प्रेषित समय :16:00:10 PM / Mon, May 30th, 2022

बेंगलुरु. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में सोमवार 30 मई को एक कार्यक्रम में किसान नेता राकेश टिकैत और युद्धवीर सिंह पर काली स्याही फेंकी गई. एक स्थानीय न्यूज चैनल के स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो पर टिकैत और सिंह बेंगलुरु में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर स्पष्टीकरण दे रहे थे, उसी दौरान उन पर काली स्याही फेंकी गई. न्यूज चैनल ने अपने  स्टिंग ऑपरेशन में  कर्नाटक के किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर को पैसे मांगते हुए रंगे हाथ पकड़ने का दावा किया है.

राकेश टिकैत और युद्धवीर सिंह प्रेस को यह स्पष्ट करने के लिए संबोधित कर रहे थे कि वे इसमें शामिल नहीं हैं और किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. इसी दौरान कुछ लोगों ने बहस शुरू कर दी और दोनों किसान नेताओं पर काली स्याही फेंक दी. लोगों ने कुर्सियां भी फेंकनी शुरू कर दीं. बीकेयू प्रवक्ता के मुताबिक, उन पर स्याही किसान नेता चंद्रशेखर के समर्थकों ने फेंकी.

बेंगलुरु के हाई ग्राउंड्स पुलिस स्टेशन के मुताबिक गांधी भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किसान नेताओं पर काली स्याही फेंकने के मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस घटना पर राकेश टिकैत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखना स्थानीय पुलिस की जिम्मेदारी थी. उन्होंने कर्नाटक सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये सब मिलीभगत से हुआ है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कर्नाटक के धारवाड़ में भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, शादी से लौट रहे थे सभी मृतक

कर्नाटक के सीएम बोम्मई की महाराष्ट्र को दो टूक, बोले राज्य की एक इंच भी जमीन नहीं देंगे

कर्नाटक: हुबली में सोशल मीडिया पोस्ट पर भड़की हिंसा, मंदिर, अस्पताल में तोडफ़ोड़, 40 गिरफ्तार, 12 पुलिसकर्मी घायल

अभिमनोजः ऐसे तो दक्षिण भारत का एकमात्र राज्य कर्नाटक भी बीजेपी के हाथ से निकल जाएगा?

कर्नाटक: संतोष पाटिल केस में फंसे मंत्री ईश्वरप्पा बोले- ठेकेदार से कभी नहीं मिला, इस्तीफा नहीं दूंगा

Leave a Reply