कानपुर में बस-कार की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत, हादसे में कई लोग हुए घायल

कानपुर में बस-कार की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत, हादसे में कई लोग हुए घायल

प्रेषित समय :08:31:23 AM / Mon, May 30th, 2022

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में रोडवेज बस और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है. जानकारी के अनुसार रोडवेज बस ने अनियंत्रित होकर कार में जोरदार टक्कर मार दी. इसमें 5 लोगों की मौत हुई है. मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है. पुलिस के अनुसार उन्हें जैसे ही इस हादसे की जानकारी हुई पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. घटना मूसानगर थाना क्षेत्र की है.

बताया जा रहा है कि चित्रकूट में कामतानाथ जी के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओ से भरी कार और स्कूली बस में जोरदार टक्कर हुई. चित्रकूट दर्शन के लिए जा रहे लोगों की वैन में टक्कर मारने के बाद बस खड्ड में जा गिरी. हादसे में वैन सवार पांच लोगों क मौत हुई और बस सवार लोग जख्मी हुए हैं. गंभीर रूप से जख्मी चार लोगों को अस्तपाल में भर्ती कराया गया है. 

वहीं घटना के बाद पुलिस और प्रशासनिक अफसर भी घटनास्थल पर पहुंच गए और घायलों के उपचार की व्यवस्था शुरू कराई है. वहीं बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल भिजवाया. हादसा इतना भीषण था कि लोग उसे देखकर ही कांप उठे. कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. घटना के बाद रोडवेज बस का ड्राइवर भाग निकला है.

मुख्यमंत्री ने जनपद कानपुर देहात में सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने का निर्देश दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के बहराइच में भीषण सड़क हादसे में 7 श्रद्धालुओं की मौत, नौ लोग घायल

यूपी की कामकाजी महिलाओं को बड़ी राहत, शाम 7 से सुबह 6 बजे तक महिलाओं से ड्यूटी नहीं करा सकते, सरकार का आदेश

आईएमडी का एलर्ट: एमपी, यूपी सहित इन राज्यों में तेज हवा के साथ बारिश की संभावना, ऐसा रहेगा मौसम

यूपी विधानसभा में अखिलेश यादव, डिप्टी सीएम केशव मौर्य पर तकरार, सीएम योगी को संभालना पड़ा माहौल

यूपी में बारिश से बचने के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे बैठे मजदूरों पर गिरी गाज, 3 की मौत, 5 लोग गंभीर

Leave a Reply