महाराष्ट्र के रायगढ़ में हृदय विदारक घटना, मां ने 6 बच्चों को एक-एक कर कुएं में फेंक कर उन्हें मरता हुआ देखती रही

महाराष्ट्र के रायगढ़ में हृदय विदारक घटना, मां ने 6 बच्चों को एक-एक कर कुएं में फेंक कर उन्हें मरता हुआ देखती रही

प्रेषित समय :15:55:57 PM / Tue, May 31st, 2022

रायगढ़. महाराष्ट्र में एक झकझोर देने वाली घटना सामने आई. जहां एक मां ने अपने 6 बच्चों को एक-एक करके कुएं में फेंक दिया और बाहर बैठकर उन्हें मरता हुआ देखती रही. इसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, उसने पारिवारिक विवाद के चलते यह कदम उठाया है.

यह दर्दनाक वाकया रायगढ़ जिले के महाड़ तालुका के बोरवाड़ी गांव का है. मंगलवार सुबह तक सभी 6 शवों को बाहर निकाल लिया गया था. मरने वालों में पांच लड़कियां और एक लड़का शामिल है. महिला ने पूछताछ में बताया है कि सोमवार सुबह उसके ससुर ने उसकी बुरी तरह से पिटाई की थी. इस बात से नाराज महिला ने रात में अपने बच्चों को मारने का कदम उठाया.

बच्चों की उम्र 3 से 10 साल के बीच

मरने वाले बच्चों की उम्र 10 से 3 साल के बीच है. आरोपी मां का नाम रूना चिखुरी साहनी (30) है. मृतकों में रोशनी (10), करिश्मा (8), रेशमा (6), विद्या (5), शिवराज (3) और राधा (3) शामिल हैं. बच्चों के मरने की पुष्टि हो जाने के बाद, महिला ने भी आत्महत्या के लिए कुएं में छलांग लगाई थी, लेकिन लोगों ने उसे बचा लिया. वारदात की सूचना मिलते ही महाड़ के विधायक भरत गोगावले पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और महिला को गिरफ्तार करवाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र सरकार का फैसला: गरीब महिलाओं को 1 रुपये में मिलेंगे 10 सैनिटरी नैपकिन

महाराष्ट्र के पालघर में भीषण सड़क दुर्घटना, 20 फीट गहरी खाई में गिरी बस, 15 यात्री घायल, 6 गंभीर

रेलवे ने रद्द की 36 ट्रेनें, एमपी, ओडिशा, राजस्थान, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल जाने वाले यात्रियों की बढ़ी परेशानी, यह है ट्रेनों की सूची

Leave a Reply