यूपी के झांसी में साड़ी के शोरूम में लगी भीषण आग में जलकर बुजुर्ग दंपत्ति की मौत

यूपी के झांसी में साड़ी के शोरूम में लगी भीषण आग में जलकर बुजुर्ग दंपत्ति की मौत

प्रेषित समय :12:27:44 PM / Wed, Jun 1st, 2022

झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में बुधवार की सुबह एक साड़ी के शोरू में लगी आग से बुजुर्ग दंपत्ति की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि थाना कोतवाली क्षेत्र के नरिया बाजार में साड़ी के शोरूम पूनम वस्त्रालय में तड़के सुबह भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया. आग में एक ही परिवार के करीब चार सदस्य फंस गए. भीषण अग्निकांड में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य सदस्य फंसे हुए हैं.

जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह करीब 4 बजे शोरूम में आग लगने के बाद हुए 3 से 4 से बड़े धमाकों से इलाके में दहशत फैल गई. घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन से अधिक गाडिय़ां मौके पर पहुंचीं और बचाव कार्य में जुट गई. प्रशासनिक अमला भी घटनास्थल पर पहुंच गया है. फिलहाल दमकल की एक दर्जन गाडियां आग को बुझाने में जुटी हुई है.

दुकान के गोडाउन से आग लगने की शुरुआत हुई और घर की तीसरी मंजिल तक पहुंच गई. आग की चपेट में आकर बुजुर्ग दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दमकल कर्मियों ने अपनी जान पर खेलकर परिवार के दो सदस्यों को बचा लिया. फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान दो दमकल कर्मी भी आग की चपेट में आ गए. दोनों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. फिलहाल आग बुझाने का काम लगातार जारी है. आग लगने की वजह का खुलासा नहीं हुआ है. आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के बरेली में डिवाइडर पार कर कैंटर से टकराई एम्बुलेंस, हादसे में 7 लोगों की मौत

जबलपुर में पोस्टेड आईपीएस अधिकारी प्रियंका की बहन ने यूपीएससी में लहराया परचम, एमपी से राहुल देशमुख भी हुए पास

यूपी के इटावा मेंशराबी पति के जुल्म से परेशान महिला ने रस्सी से बांधकर जमकर पीटा, सिखाया सबक

यूपीएससी: सिविल सर्विस 2021 का फाइनल रिजल्ट जारी, श्रुति शर्मा टॉपर बनी, प्रथम तीन स्थानों पर लड़कियों ने मारी बाजी

यूपी के बहराइच में भीषण सड़क हादसा, 7 श्रद्धालुओं की मौके पर मौत, कई गंभीर, सीएम योगी ने जताया शोक

Leave a Reply