यूपी के बरेली में डिवाइडर पार कर कैंटर से टकराई एम्बुलेंस, हादसे में 7 लोगों की मौत

यूपी के बरेली में डिवाइडर पार कर कैंटर से टकराई एम्बुलेंस, हादसे में 7 लोगों की मौत

प्रेषित समय :13:06:30 PM / Tue, May 31st, 2022

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में एंबुलेंस और कैंटर की जोरदार टक्कर में कम से कम 7 लोगों की मौत गई. मृतकों में 3 महिलाए और 4 पुरुष शामिल हैं. इनमें से एंबुलेंस का ड्राइवर बरेली का रहने वाला था, जबकि अन्य सभी लोग पीलीभीत के निवासी बताए जा रहे हैं.

मृतकों की पहचान पीलीभीत जिला स्थित पहाडग़ंज थाना क्षेत्र के रहने वाले खुर्शीद, उनके बेटे आरिफ और पत्नी समीरन बेगम, खुर्शीद की बहन सगीरा बानो, मोहम्मद अकील के बेटे जफर, बरेली जिले में रामपुरा माफी थाना क्षेत्र में रहने वाले सुबे खान के बेटे और पेशे से एंबुलेंस ड्राइवर मेहंदी खान, बरेली के पदारतपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले नईम खान की 19 वर्षीय बेटी नसरीन के रूप में हुई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार ये सभी लोग खुर्शीद की पत्नी समीरन बेगम का इलाज करवाकर देर रात दिल्ली से लौट रहे थे, तभी फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के पास दिल्ली हाईवे पर यह हादसा हो गया. ऐसा प्रतीत होता है कि भोर में एंबुलेंस के ड्राइवर को झपकी आ गई और इस कारण तेज़ रफ्तार एंबुलेंस डिवाइडर पार कर दूसरी ओर से आ रही कैंटर से जा टकराई. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एंबुलेंस में बैठे इन 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

इस हादसे की खबर मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है. उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान के अनुसार मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के इटावा मेंशराबी पति के जुल्म से परेशान महिला ने रस्सी से बांधकर जमकर पीटा, सिखाया सबक

यूपीएससी: सिविल सर्विस 2021 का फाइनल रिजल्ट जारी, श्रुति शर्मा टॉपर बनी, प्रथम तीन स्थानों पर लड़कियों ने मारी बाजी

यूपी के बहराइच में भीषण सड़क हादसे में 7 श्रद्धालुओं की मौत, नौ लोग घायल

यूपी के बहराइच में भीषण सड़क हादसा, 7 श्रद्धालुओं की मौके पर मौत, कई गंभीर, सीएम योगी ने जताया शोक

यूपी की कामकाजी महिलाओं को बड़ी राहत, शाम 7 से सुबह 6 बजे तक महिलाओं से ड्यूटी नहीं करा सकते, सरकार का आदेश

Leave a Reply