बिहार: भाजपा की महिला विधायक ने पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप, सभी पदों से दिया इस्तीफा

बिहार: भाजपा की महिला विधायक ने पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप, सभी पदों से दिया इस्तीफा

प्रेषित समय :17:10:33 PM / Thu, Jun 2nd, 2022

पटना. बिहार के पश्चिम चंपारण की रामनगर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक पद्मश्री भागीरथी देवी ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है. भागीरथी देवी ने पार्टी संगठन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि दलित होने के कारण उनकी बात नहीं सुनी जाती है. भागीरथी देवी ने कहा कि बगहा जिला संगठन में हमारी पूछ तक नहीं होती है. उन्होंने आरोप लगाया कि बगहा जिला संगठन में दूसरे दल को मदद पहुंचाने वालों की पूछ होती है. भागीरथी देवी ने कहा कि संजय जायसवाल उनकी परेशानियों से अवगत हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती है. ऐसे में भागीरथी देवी राष्ट्रीय कार्यसमिति और प्रदेश कायज़्समिति से इस्तीफा दे देंगी.

भाजपा विधायक पद्मश्री भागीरथी देवी न कहा कि प्रदेश अध्यक्ष को उनकी परेशानी के बारे में जानकारी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती है. उन्होंने कहा कि बगहा को 2 लोग मिलकर चला रहे हैं. भागीरथी देवी ने आरोप लगाया कि दलित होने की वजह से उनको परेशान किया जाता है. भागीरथी देवी के इस कदम से भाजपा भी सकते में हैं. भाजपा की महिला विधायक की ओर से उठाए गए कदम ने संगठन को लेकर कई सवाल उठा दिए हैं.
 
भाजपा विधायक भागीरथी देवी ने बगावत की आवाज बुलंद करते हुए कहा कि संगठन में किसी पद पर रहने का क्या फायदा है. पद्मश्री भागीरथी देवी ने कहा कि दलित होने के कारण संगठन में उनकी बात नहीं सुनी जा रही. बगहा संगठन जिले में हमारी पूछ नहीं होती है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय कार्यसमिति और प्रदेश कार्यसमिति से इस्तीफा देंगे. बगहा जिला संगठन में दूसरे दल को मदद पहुंचाने वालों की पूछ होती है. उन्होंने चुनाव के समय उन्हें हराने की साजिश रची गई थी. मेरी परेशानी से सभी लोग अवगत हैं. मेरी परेशानी प्रदेश के अध्य संजय जायसवाल जानते हैं, इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई.

भागीरथी देवी ने कहा कि उन्हें दलित समझ कर परेशान किया जाता है. दल के अंदर हमारी कोई इज्जत-प्रतिष्ठा नहीं है. हमें लंबे समय से उल्लू बनाया जा रहा है. बता दें कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी पश्चिम चंपारण के रहने वाले हैं. यानी दोनों एक जिले से आते हैं. इसके पहले पश्चिम चंपारण के नरकटियागंज की बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा ने विधायकी से इस्तीफे का ऐलान किया था. ऐलान के बाद बीजेपी अध्यक्ष ने अपने विधायक को मनाया तब जाकर मामला शांत हुआ था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः बिहार का सियासी समीकरण बदला, तो देश की राजनीति भी करवट लेगी?

अभिमनोजः लगता है.... बिहार में नीतीश कुमार फिर सियासी शतरंज में मोदी टीम को मात देंगे?

अभिमनोजः राज्यसभा चुनाव के बाद ही साफ होगा कि बिहार में बीजेपी-जेडीयू कब तक साथ रहेंगे?

बिहार में जहरीली शराब से फिर 6 की मौत, 10 गंभीर, गया और औरंगाबाद में घटना

अभिमनोजः बिहार में खेला होबे? नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी के बीच सियासी शतरंज जारी....

Leave a Reply