व्हाट्सएप मैसेज भेजकर उी गई उत्तर प्रदेश एवं कर्नाटक के आरएसएस कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी

व्हाट्सएप मैसेज भेजकर उी गई उत्तर प्रदेश एवं कर्नाटक के आरएसएस कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी

प्रेषित समय :10:00:45 AM / Tue, Jun 7th, 2022

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के लखनऊ और उन्नाव के नवाबगंज तथा कर्नाटक में स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इस संबंध में लखनऊ के मडिय़ांव थाने में एफआईआर दर्ज की गई है और पुलिस फिलहाल इसकी जांच में जुटी है.

दरअसल आरएसएस से जुड़े नीलकंठ तिवारी ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उन्हें वॉट्सऐप पर संघ के कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी है. इनमें लखनऊ, उन्नाव के नवाबगंज और कर्नाटक में चार स्थानों पर स्थित संघ के कार्यालयों का जिक्र है.

तिवारी को किसी विदेशी नंबर से वॉट्सएप मैसेज किया गया है, जिसमें हिंदी, अंग्रेजी और कन्नड़ में धमकी दी गई है. इसमें रविवार रात आठ बजे विस्फोट की धमकी दी गई थी. इसमें लिखा गया सरस्वती विद्या मंदिर, सेक्टर क्यू, सेक्टर-ए, सेक्टर के, अलीगंज, लखनऊ. वी49आर+जे8जी, नवाबगंज, उत्तर प्रदेश 271304: आपके छह पार्टी कार्यालय पर बमबारी की जाएगी. 8 बजे. हो सके तो विस्फोट को रोक लें.

उत्तर प्रदेश के इन दोनों के अलावा इस धमकी भरे मैसेज में कर्नाटक में भी 4 अलग-अलग जगहों पर स्थित आरएसएस कार्यालयों का जिक्र है. अवध प्रांत के पदाधिकारी ने ये धमकी भरे मैसेज देखने के बाद आरएसएस के बड़े पदाधिकारियों को सूचित किया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस के आला अधिकारियों को पूरे मामले की जानकारी दी.

इस संबंध में लखनऊ के मडय़िांव थाना के एसएचओ ने बताया कि मामले में धारा 507 और आईटी एक्ट 66 के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस मामले में जांच कर रही है. वहीं संघ के इन कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर पहुंचे आरएसएस प्रमुख डा. मोहन भागवत, पदाधिकारियों से की मुलाकात

नागपुर: जैश के निशाने पर आरएसएस मुख्यालय, बड़े नेताओं को भी खतरा, सुरक्षा बढ़ाई

आरएसएस के स्वातंत्र्य नाद शिविर का भूमिपूजन हुआ सम्पन्न, डॉ भागवत शामिल होंगे

केरल के पलक्कड़ में आरएसएस वर्कर की बेरहमी से हत्या, शरीर पर मिले 50 से ज्यादा घाव

राहुल गांधी बोले- हिंदू और हिंदुत्व अलग-अलग, बीजेपी-आरएसएस की विचारधारा खतरनाक

Leave a Reply